बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: साईं बाबा ट्रस्ट की ओर से लोदीपुर में गरीबों के बीच बांटे गए फूड पैकेट

लॉकडाउन के दौरान कई मंदिरों के ट्रस्ट गरीबों की मदद कर रहा है. राजधानी के लोदीपुर में साईं बाबा ट्रस्ट की ओर से सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच फूड पैकेट का वितरण किया गया.

By

Published : May 23, 2020, 8:22 AM IST

Updated : May 23, 2020, 3:25 PM IST

साईं बाबा ट्रस्ट
साईं बाबा ट्रस्ट

पटना: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में महीनों से लॉकडाउन जारी है. लॉकडाउन से गरीब और दैनिक मजदूरों के लिए खाने की समस्या उत्पन्न हो गई है. इसे देखते हुए कई समाजिक संगठन और जनप्रतिनिधि जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. राजधानी स्थित लोदीपुर में साईं बाबा ट्रस्ट की ओर से सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच फूड पैकेट का वितरण किया गया.

लोदीपुर पुलिस लाइन के साईं मंदिर काफी पुराना मंदिर है. यहां पहले हजारों लोग प्रतिदिन मन्नत मांगने पहुंचते थे. लॉकडाउन से श्रद्धालुओं का आना अभी कम है. लेकिन इस दौरान साईं बाबा ट्रस्ट गरीबों की लगातार मदद कर रहा है. शुक्रवार को ट्रस्ट के तरफ से सैकड़ों गरीबों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. लॉकडाउन के दौरान लगातार ट्रस्ट की तरफ खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है. साईं बाबा ट्रस्ट की ओर से सभी लोगों को प्रसाद भी दिया जा रहा है.

ट्रस्ट के महासचिव का बयान

'प्रशासन का भी पूरा सहयोग मिल रहा है'
वहीं, साईं बाबा ट्रस्ट के महासचिव अमरेन्द्र अमु ने बताया कि जब से लॉकडाउन है, तब से हम लोग खाद्य सामग्री का वितरण कर रहे हैं. प्रशासन का भी पूरा सहयोग मिल रहा है. ये कार्य ट्रस्ट के श्रद्धालुओं की मदद से की जा रही है. साबुन, सैनिटाइजर और मास्क का भी वितरण किया जा रहा है.

Last Updated : May 23, 2020, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details