बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना एयरपोर्ट पर कोहरे के कारण कई विमान रद्द, दर्जनों विमानों का देर से हो रहा परिचालन

पटना एयरपोर्ट पर सुबह में 200 मीटर भी विजिबिलिटी नहीं रहती है. इसके कारण विमान परिचालन में परेशानी हो रही है. विजिबिलिटी ठीक होने के साथ ही विमानों का परिचालन शुरू किया जाता है.

By

Published : Jan 27, 2021, 12:25 PM IST

patna airport
patna airport

पटना: राजधानी में कोहरे का कहरदेखने को मिल रहा है. पटना एयरपोर्ट पर कोहरे के कारण विमानों के परिचालन में देरी होना जारी है. साथ ही रनवे पर कम विजिबिलिटी होने के कारण कई विमान रद्द भी किये जा रहे हैं. मंगलवार को मुम्बई और बेंगलुरु से आनेवाली विमान रद्द की गई थी. वहीं बुधवार को मुम्बई जानेवाली स्पाइस जेट विमान को रद्द कर दिया गया है.

विलंब से परिचालित किए जाएंगे दर्जनों विमान
मिली जानकारी के अनुसार पटना एयरपोर्ट से बुधवार को दर्जनों विमान विलंब से परिचालित किए जाएंगे. दिल्ली बेंगलुरु और मुम्बई से आनेवाले विमान आज भी देर से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसका मुख्य कारण रनवे पर विजिबिलिटी का कम होना है.

कोहरे के कारण कई विमान रद्द

ये भी पढ़ेःयुवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार प्रमंडल स्तर पर खोलेगी टूल सेंटर

रनवे पर विजिबिलिटी कम होने से हो रही परेशानी
पटना एयरपोर्ट पर सुबह में 200 मीटर भी विजिबिलिटी नहीं रहती है. इसके कारण विमान परिचालन में परेशानी हो रही है. विजिबिलिटी ठीक होने के साथ ही विमानों का परिचालन शुरू किया जाता है. रनवे पर विजिबिलिटी कम होने के कारण कभी कभी रात में विमान को डाइवर्ट भी करना पड़ रहा है. इससे यात्रियों को लागातर परेशानी झेलनी पड़ रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details