बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: अशोक राजपथ में उपद्रव के बाद SSP ने इलाके में किया फ्लैग मार्च, हिरासत में 3 छात्र

एसएसपी ने सभी पूजा कमेटियों को आदेश देते हुए कहा कि शनिवार की रात तक सभी प्रतिमाओं का विसर्जन किया जाए. निर्देश का पालन नहीं करने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Feb 1, 2020, 7:19 PM IST

अशोक राजपथ के पास गोलीबारी
अशोक राजपथ के पास गोलीबारी

पटना: राजधानी में शुक्रवार को हुई बमबारी के बाद एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए कई मकानों में घंटों छापेमारी की. इस दौरान उन्होंने मूर्ति विसर्जन कर रहे लोगों की भी जांच की. घटना के बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया है.

मिंटू हॉस्टल से 3 हिरासत में
मौके पर एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने पीयू के कई हॉस्टल को खंगाला. इस दौरान उन्होंने मिंटू हॉस्टल से 3 छात्रों को हिरासत में लिया. हालांकि जांच के दौरान पुलिस को किसी तरह का आपत्तिजनक सामान तो बरामद नहीं हुआ, लेकिन स्थानीय लोगों ने पुलिस की सक्रियता को देखकर राहत की सांस ली.

इलाके में जांच करती हुई पुलिस

एसएसपी ने सभी पूजा कमेटियों को आदेश देते हुए कहा कि शनिवार की रात तक सभी प्रतिमाओं का विसर्जन किया जाए. निर्देश का पालन नहीं करने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पेश है एक रिपोर्ट

बता दें कि पिछले शुक्रवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान अशोक राजपथ के पास गोलीबारी और बमबारी की घटना को अंजाम दिया गया. उपद्रवियों ने करीब दर्जनभर गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की थी. इस घटना में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details