बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार: 7 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, कुल संख्या हुई 22

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने जानकारी देते हुए 6 और मरीजों को कोरोना ग्रसित बताया है. बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 22 हो गई है.

By

Published : Mar 31, 2020, 8:07 PM IST

Updated : Mar 31, 2020, 11:28 PM IST

बिहार की ताजा खभर
बिहार की ताजा खभर

पटना: बिहार में कोरोना के पांच और मरीजों की जांच रिपोर्ट आई है. इन मरीजों में से 1 गया, 1 गोपालगंज तो चार अन्य सीवान के हैं. इन मरीजों के मिलने के बाद बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 22 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है.

बिहार में मिले पांच नये मरीजों के बैक ग्राउंड और वो किस-किसके संपर्क में थे, इस बात की जानकारी जुटाने की कवायद शुरू कर दी गई है. बिहार में धीरे-धीरे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. रविवार के दिन आरएमआरआई संस्थान में 11 और आईजीएमएस में कुल 4 मरीज पॉजिटिव मिले थे. यानी कुल 15 मरीज की संख्या थी. वहीं, सोमवार के दिन दोनों संस्थानों ने सभी जांच को निगेटिव बताया था. लेकिन मंगलवार की सुबह आरएमआरआई संस्थान ने गोपालगंज के एक और मरीज को कोरोना पॉजिटिव घोषित कर दिया है.

वहीं, शाम को स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने जानकारी देते हुए 7 और मरीजों को कोरोना ग्रसित बताया है. अब बिहार में कुल मरीजों की संख्या 22 हो गई है. इनमें से एक की मौत हो गयी है. तीन ठीक होकर बाहर आ गए हैं.

Last Updated : Mar 31, 2020, 11:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details