बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Patna Crime News: सिगोरी इलाके में महिला की हत्या का खुलासा, ससुर समेत 5 गिरफ्तार

पटना के पालीगंज के सिगोरी थाना इलाके में महिला की हत्या मामले का एएसपी ने खुलासा कर दिया है. ससुराल वालों ने महिला की हत्या कर उसके शव को खेत में फेंक दिया था. घटना की जांच के बाद पुलिस ने मृतका के ससुर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 22, 2023, 7:54 PM IST

महिला की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार
महिला की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार

पटना:राजधानी पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के सिगोरी थाना इलाके में बीते अप्रैल माह के 23 तारीख को पुलिस ने एक क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव खेत से बरामद किया (Five arrested while disclosing murder case) था. इस मामले का पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने उद्भेदन कर दिया है. पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है, हालांकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है.

ये भी पढ़ें- Patna News: नवविवाहिता की ससुराल में अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, मायके वालों ने बुलाई पुलिस

महिला की हत्या मामले का खुलासा: मामले का उद्भेदन करते हुए पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि बीते अप्रैल माह की 23 तारीख को सिगोरी थाने की पुलिस ने सीगोरी और परसाबिगहा थाना क्षेत्र के सीमा पर एक 27 वर्षीय महिला का क्षत-विक्षत शव को बरामद किया था. जिसकी पहचान जहानाबाद जिला के परसाबीगहा थाना के करती बिगहा गांव निवासी ललन यादव की पत्नी रेनू देवी के रूप में हुई थी.

''पुलिस ने जांच शुरू की. जहां जांच के क्रम में सबसे पहले महिला के ससुराल वालों को पूछताछ के लिए ही हिरासत में लिया गया. जहां पूछताछ में बात सामने आई कि महिला को ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे और आए दिन मारपीट भी किया करते थे. जिसके कारण महिला कुछ दिन पूर्व ससुराल से भाग गई थी और जब महिला कुछ दिन के बाद ससुराल लौटी तो सभी ससुराल वालों ने मिलकर महिला की निर्मम हत्या कर दी और शव के टुकड़े-टुकड़े कर खेत में फेंक दिया.''- अवधेश सरोज दीक्षित, पालीगंज एएसपी

ससुर समेत पांच गिरफ्तार: मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने मृतका के ससुर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मृतका का पति फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है. गिरफ्तार लोगों की पहचान ससुर सूरीठा यादव, नरेश यादव, अर्जुन यादव, कृष्णा यादव और विजेंद्र यादव उर्फ गुरु के रूप में हुई है. सभी गिरफ्तार आरोपी मृत महिला के ससुराल के लोग हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details