बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजधानी में कब अपराध पर लगेगी लगाम? दाह संस्कार से लौट रहे लोगों पर गोलीबारी

पीड़ित धर्मवीर कुमार का आरोप है कि घटना की जानकारी देने के बाद भी दीघा थानाध्यक्ष ने गोली चलने की बात से इनकार किया. हालांकि गाड़ी से दो गोलियां बरामद की गईं.

By

Published : Jul 3, 2019, 8:47 AM IST

फायरिंग

पटनाःदीघा थाना क्षेत्र के जनार्दन घाट से अपने रिशतेदार के दाह संस्कार के बाद लौट रहे लोगों पर कुछ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना नासरीगंज रामजी चक टेंपो स्टैंड के पास की है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि इस गोलीबारी में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग
मिली जानकारी के अनुसार धर्मवीर कुमार जो नासरीगंज बिस्कुट फैक्ट्री मोड़ के पास रहते हैं. वह अपने किसी रिशतेदार का दाह संस्कार करने जनार्दन घाट आए हुए थे. दाह संस्कार करने के बाद वे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से पटना की ओर लौटने लगे. तभी नासरीगंज रामजी चक टेंपो स्टैंड ओवर ब्रिज के नीचे छुपे हथियारबंद अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

दाह संस्कार कर लौट रहे लोगों पर फायरिंग

पुलिस ने किया फायरिंग से इंकार
फायरिंग में गोली गाड़ी के पीछे वाले शीशे में लगी. गाड़ी में बैठे किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है, गोली चलने के बाद धर्मवीर कुमार काफी घबरा गए और वह आनन-फानन में दीघा थाना पहुंचे. जहां इस पूरे घटना की जानकारी उन्होंने थानाध्यक्ष को दी. पीड़ित धर्मवीर कुमार का आरोप है कि घटना की जानकारी देने के बाद भी दीघा थानाध्यक्ष ने गोली चलने की घटना से इनकार किया.

गाड़ी के अंदर से गोलियां बरामद
वहीं, गाड़ी के कुशन से दो गोलियां बरामद की गईं. पीड़ित धर्मवीर कुमार का कहना है कि इलाके का ही रहने वाले रवि गोप ने अपना वर्चस्व जमाने के लिए उन पर फायरिंग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details