बिहार

bihar

By

Published : Jul 20, 2020, 7:40 AM IST

Updated : Jul 20, 2020, 7:45 AM IST

ETV Bharat / state

पटना: सरपंच पर जानलेवा हमला, परिवार के आधा दर्जन सदस्य घायल

पथराव में सरपंच के परिवार की दो महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. साथ ही एक मवेशी की मौत हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पटना
पटना

पटना:जिले के पालीगंज अनुमंडल में रविवार रात को पंचायत के सरपंच राजेश्वर प्रसाद पर गोलीबारी और पथराव किया गया है. हालांकि गनीमत रही कि हमले में सरपंच बाल-बाल गए. वहीं, पथराव में सरपंच के परिवार की दो महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. साथ ही घटना में एक मवेशी की मौत हो गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने मौके पर सरपंच के दलान में खड़ी बाइक और फर्नीचर सहित अन्य सामानों को भी नष्ट कर दिया. घटना के बाद पीड़ित सरपंच ने दुल्हिन बाजार पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलों को दुल्हिन बाजार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

पीड़ित सरपंच राजेश्वर प्रसाद

जांच में जुटी पुलिस
एनखा भीमनीचक पंचायत स्थित कटैला गांव निवासी पीड़ित सरपंच राजेश्वर प्रसाद ने बताया कि वो दलान में बैठकर घर के बच्चों को पढ़ा रहे थे. तभी दबंगों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. वहीं दुल्हिन बाजार थाना एसआई अरविंद कुमार पांडेय सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

Last Updated : Jul 20, 2020, 7:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details