बिहार

bihar

By

Published : Apr 18, 2023, 8:14 AM IST

Updated : Apr 18, 2023, 10:30 AM IST

ETV Bharat / state

Fire In Patna: ट्रांसपोर्ट बिल्डिंग में लगी भीषण आग, धू-धूकर जला गोदाम.. 2 करोड़ का नुकसान

बिहार की राजधानी पटना में भीषण अगलगी की घटना सामने आई है. जहां एक ट्रांसपोर्ट की बिल्डिंग और रिफायनरी गोदाम में आग लग गई. आग इतनी भीषण है कि उसकी लपटें दूर तक दिखाई दे रही है. फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है.

पटना में ट्रांसपोर्ट कंपनी की बिल्डिंग में आग
पटना में ट्रांसपोर्ट कंपनी की बिल्डिंग में आग

पटना में ट्रांसपोर्ट कंपनी की बिल्डिंग में आग

पटना:इन दिनों बिहार में अगलगी की घटनाएं बढ़ गई है. पटना में ट्रांसपोर्ट कंपनी की बिल्डिंग में आग लग गई. पहले चौक थाना के मंगलतालाब मनोज कमलिया स्टेडियम के सामने ट्रांसपोर्ट बिल्डिंग में आग लगी, फिर उसी कैंपस में मौजूद रमेश ट्रेडर्स, बजरंग ट्रेडर्स, बिमला इंटरप्राइजेज में भी आग लग गई. इस गोदाम में रिफाइन तेल और कच्चा धागा समेत कई समान रखे थे. आग से 2 करोड़ की संपत्ति जलकर राख हो गई.

ये भी पढ़ें: Fire In Patna: मसौढ़ी के कंसारा-गोढना खेत में लगी आग, 50 एकड़ में लगी फसल जलकर हुई राख

आग से लाखों का नुकसान :दमकलकर्मी काफी देर से आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रही है, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज है कि आग बुझाने में दिक्कत आ रही है. अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण ये आग लगी है.

घर छोड़कर भागने लगे लोग:वहीं, स्थानीय लोग बताते हैं कि आज सुबह अचानक चौक थाना के मंगलतालाब मनोज कमलिया स्टेडियम के सामने ट्रांसपोर्ट बिल्डिंग में आग की लपटें दिखाई दीं. जिसके बाद आसपास के लोग घर छोड़कर इधर-उधर भागने लगे. वहीं किसी ने आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को दी. जिसके बाद फायर बिग्रेड की दर्जनो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी है.

आग लगने की घटनाएं बढ़ीं:दरअसल, इस महीने आग लगने की घटनाएं बढ़ जाती है. पछुआ हवा चलने के कारण पिछले कई दिनों से राजधानी पटना समेत तमाम जगहों से अगलगी की घटना सामने आती रहती है. हाल में ही पटना सिटी के कबाड़ गोदाम में आग लग गई थी. जिसमें लाखों का नुकसान हुआ था.

Last Updated : Apr 18, 2023, 10:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details