बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: शॉर्ट सर्किट से लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

आग की लपटें देखते ही देखते पूरे मार्केट को जला देती अगर प्रसाशन और फायर बिग्रेड की टीम मुस्तैद न होती. आग की खबर सुनते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की मुहिम में जुट गई.

By

Published : Nov 9, 2019, 10:43 AM IST

शॉर्ट सर्किट

पटना:राजधानी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के गोरहट्टा स्थित पटना जांच घर में अचानक शॉट शर्किट से आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि देखते ही देखते पूरे बाजार में फैलने लगी. आग लगने की खबर लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाने के लिए जुट गई.

4 लाख का नुकसान
इस बाबत पीड़ित दुकानदार महेंद्र चौधरी ने बताया की कम से कम चार लाख रुपये का नुकसान जांच मशीन जलने से हुआ है. उन्होंने कहा कि फायर ब्रिगेड की एक यूनिट ने आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया, जिससे कोई बड़ी घटना होने से बच गई.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

कागजात जलकर हो गये राख
महेंद्र चौधरी ने बताया की आग की लपटें देखते ही देखते पूरे मार्केट को जला देतीं अगर प्रशासन और फायर बिग्रेड की टीम मुस्तैद न होती. आग की खबर सुनते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की मुहिम में जुट गई. एक दुकान पटना जांच घर को छोड़ सभी दुकानों को बचा लिया. पटना जांच घर में आग लगने से पूरा कागजात, जांच कलेक्शन और जांच करने वाली उपकरण जलकर राख हो गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details