बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: शॉर्ट-सर्किट से आग लगने से घर का सारा सामान जलकर हुआ खाक

राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में एक घर में शॉर्ट-सर्किट से आग लग गयी. जिससे घर में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

आग
आग

By

Published : Feb 28, 2021, 1:57 PM IST

पटना: आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट के पास कच्चे मकान में शॉर्ट-सर्किट से आग लग गई. घर में आग लगते ही स्थानीय लोगों आनन-फानन में घर मे रखे सिलेंडर को निकाला. जिससे बड़ी घटना होने से बच गयी. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पायी. लेकिन बेटी की शादी के लिये रखे गये कीमती सामान जलकर खाक हो गया.

शॉर्ट-सर्किट से लगी आग
आलमगंज थाना क्षेत्र के महावीर घाट इलाके में रहने वाले मोहमद सिकन्दर खान के घर में शॉर्ट-सर्किट से आग लग गयी. आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया. बता दें कि घर पर कुछ दिनों बाद लड़की शादी थी. जिसके चलते परिजन शादी का सामान इकट्ठा किये थे, जो कि आग लगने से पूरी तरह जल गया. जिसमें लाखों रुपये का सामान जल गया.

ये भी पढ़ें- तीन मोबाइल दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

"हम सभी लोग शादी समारोह में गये थे. तभी घर में शॉर्ट-सर्किट से आग लग गयी. घर मे कोई सदस्य नहीं रहने के कारण आग की लपटें तेज हो गई और सभी सामान जलकर राख हो गया." - सिकन्दर खान, पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details