बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः अपराधियों ने भारत गैस ग्रामीण वितरण एजेंसी ऑफिस में लगायी आग

जय श्री भारत गैस एजेंसी के ऑफिस और गोदाम में आग लग गयी.हादसे में ऑफिस गोदाम में रखे फ्रिज, गोदरेज, कम्प्यूटर, 4 लैपटॉप, 1 फ्रीजर और सभी उपभोक्ताओं के कागजात जल कर बर्बाद हो गए.

By

Published : May 31, 2019, 11:05 PM IST

एजेंसी ऑफिस में लगी आग

पटनाः पालीगंज अनुमंडल के सिंगोड़ी थाना में जय श्री भारत गैस एजेंसी के ऑफिस और गोदाम में आग लग गयी. बीती रात कुछ अज्ञात अपराधियों ने यह आग लगाई. अगलगी में लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

पूरा मामला सिंगोड़ी थाना अंतर्गत चंढोस गांव का है. हादसे में ऑफिस गोदाम में रखे फ्रिज, गोदरेज, कम्प्यूटर, 4 लैपटॉप, 1 फ्रीजर और सभी उपभोक्ताओं के कागजात जल कर बर्बाद हो गए. गैस गोदाम में आग की तेज लपटें देख ग्रामीणों ने अग्निशमन को सूचना दी. सूचना मिलते ही अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंची और काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया.

गैस एजेंसी ऑफिस में लगी आग

कई गैस सिलेंडर बलास्ट

ग्रामीणों ने बताया कि आग लगने से गोदाम में रखे कई गैस सिलेंडर बलास्ट कर गए. गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने से ऑफिस और गोदाम की दीवार और छत पूरी तरह ध्वस्त हो गयी. गनीमत इस बात की रही कि बगल के गैस गोदाम में आग नहीं फैली. घटना में पीड़ित वितरक सह मालिक अंजनी कुमार सिंह का आरोप है कि ऑफिस और गोदाम में अज्ञात लोगों ने जान बूझकर कर आग लगाई.

गैस एजेंसी ऑफिस में लगी आग

दिवार पर मोदी जिंदाबाद और रामकृपाल का नाम

उन्होंने बताया कि अपराधियों ने अंदर गोदाम में मोदी जिंदाबाद और रामकृपाल का नाम लिखा है. पीड़ित गैस मालिक ने अज्ञात अपराधी के खिलाफ सिंगोड़ी थाना में केस दर्ज कराया है. वहीं सिंगोड़ी थाना अध्यक्ष रस्मी रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए अपराधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

गैस एजेंसी ऑफिस में लगी आग

पुलिस कर रही जांच

पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय भारत गैस एजेंसी पहुंचकर जले हुऐ सामानों का अवलोकन किए. वहीं उन्होंने बताया कि इस घटना में सभी आरोपी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे होंगे. पुलिस अपराधिंयो के गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details