बिहार

bihar

Patna News: रिमांड होम में मारपीट, 10 विधि विरुद्ध बच्चे घायल

By

Published : Apr 5, 2023, 6:40 PM IST

पटना के बाल रिमांड होम में विधि विवादित बच्चों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई. इसमें करीब दस लोग जख्मी (several legal disputed children injured )हो गए. छह लोगों को गंभीर रूप से चोट आई है. वहीं रिमांड होम के अधीक्षक भी बीच-बचाव में घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना रिमांड होम में मारपीट

पटना: बिहार की राजधानी पटना में आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट स्थित बाल रिमांड होम में मंगलवार की रात अचानक बाल बंदियों के बीच आपस में किसी बात को लेकर मारपीट (Fighting in Patna remand home) हो गई. झड़प की सूचना मिलते ही होम के अधीक्षक वहां बीच बचाव कर झगड़ा सुलझाने पहुंचे. इस दौरान उन्हें भी चोट लग गई. उनका इलाज निजी क्लीनिक में किया जा रहा है. वहीं मारपीट की घटना में करीब 10 विधि विरुद्ध बच्चे घायल हो गए. इनमें से छह किशोरों को गंभीर चोट आई है.

ये भी पढ़ेंः Patna Crime News: पटना में विधवा के साथ की मारपीट, पति पर सवा करोड़ कर्ज लेने का आरोप

बीच-बचाव करने पहुंचे अधीक्षक को भी लगी चोटः रिमांड होम में मारपीट की सूचना मिलते ही थानाप्रभारी अभिजीत कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद आक्रोशित बाल बंदियों को शांत कराया. मारपीट में घायल किशोरों को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. वहीं बेहतर इलाज के लिये अधीक्षक साहब को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराकर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि झड़प की सूचना मिलते ही होम के अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंच गए थे. वहां बीच बचाव के दौरान उन्हें भी चोट लग गई.

आपस में ही किसी बात को लेकर हुआ था विवादःघटना की बाबत आलमगंज थाना प्रभारी अभिजीत कुमार ने बताया कि रिमांड होम में रहने वाले विधि विरुद्ध बालकों में आपस में मारपीट हुई है. इसमें करीब 8-10 लोग घायल हैं. इसमें छह लोग जो गंभीर रूप से जख्मी हैं उन्हें एनएमसीएच लाया गया है. बताया गया कि बीच-बचाव करने गए अधीक्षक भी मारपीट में जख्मी हो गए हैं. उनका इलाज निजी हाॅस्पिटल में चल रहा है. आपस में ही बच्चों का विवाद हुआ था.

"रिमांड होम में रहने वाले विधि विरुद्ध बालकों में आपस में मारपीट हुई है. इसमें करीब 8-10 लोग घायल हैं. इसमें छह लोग जो गंभीर रूप से जख्मी हैं उन्हें एनएमसीएच लाया गया है. बीच-बचाव करने गए अधीक्षक भी मारपीट में जख्मी हो गए हैं. उनका इलाज निजी हाॅस्पिटल में चल रहा है. आपस में ही बच्चों का विवाद हुआ था"-अभिजीत कुमार, थाना प्रभारी, आलमगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details