बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाढ़: बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

बाढ़ में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Aug 30, 2020, 10:27 PM IST

barh
बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट

पटना (बाढ़):नगर थाना क्षेत्र के वाजितपुर मुहल्ला में दो पक्षों के बीच बच्चों के झगड़े के विवाद में जमकर मारपीट हुई. एक घंटे तक लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर की हुए इस हमले में एक दर्जन लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए. सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है.

इलाके में अफरा-तफरी मच
घटनास्थल एक घंटे तक कुरुक्षेत्र के रूप में तब्दील रहा. सूचना मिलते ही पहुंची बाढ़ पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को एहतियातन हिरासत में ले लिया है. साथ ही नगर में सघन गश्ती की जा रही है. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई.


दोनों पक्ष में मारपीट
मोहम्मद फखरुद्दीन ने बताया कि दो बच्चों के विवाद में झगड़ा प्रारंभ हुआ. जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. लगभग आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं. कुछ साल पहले भी दोनों पक्ष में मारपीट हुआ था.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
बाढ़ थाना प्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि तीन महिला और एक पुरुष को हिरासत में लिया गया है. वहीं एक पक्ष ने लिखित आवेदन दिया है. लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details