बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में 15 वर्षीय लड़के की हत्या, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा

डीएसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही इस घटना का खुलासा हो जाएगा.

By

Published : Jun 9, 2019, 11:58 PM IST

आक्रोशित परिजन

पटना: बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का मनोबल बढ़ने लगा है. राजधानी पटना की बात करें तो आपराधिक वारदातों का सिलसिला जारी है. शनिवार शाम को पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के बिंदेश्वरी कॉलोनी में 15 वर्षीय लड़के की अज्ञात बदमाशों ने नाले में डुबोकर हत्या कर दी. इसके बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया. परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

दरअसल,शनिवार शाम को पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के बिंदेश्वरी कॉलोनी रहने वाले हवलदार रामाशंकर सिंह के 15 वर्षीय बेटे रवि कुमार की अज्ञात बदमाशों ने नाले में डुबोकर हत्या कर दी थी. मृत लड़के का शव देर रात राजीव नगर रोड नंबर 3 के सामने नाले से बरामद किया गया था. रमाशंकर मोतिहारी जिला में हवलदार के पद पर हैं. रवि नौवीं कक्षा का छात्र था. शव मिलने के बाद परिजनों के साथ स्थानीय लोग उग्र हो गए और हंगामा करने लगे.

स्थिति तनावपूर्ण
पुलिस जब शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाने लगी तो लोगों ने जीप को साईं मंदिर के पास रोक लिया और हंगामा शुरू कर दिया. हालात पर काबू पाने के लिए आसपास के थानों की पुलिस बुलाई गई. डीएसपी राकेश कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. हालांकि स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

डीएसपी का बयान

शाम को दोस्तों के साथ घर से गया था बाहर
जानकारी के अनुसार शाम को रवि अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था. 9 बजे रात तक वो लौट कर नहीं आया. उसके बाद घरवालों ने खोजबीन शुरू कर दी. देर रात राजीव नगर रोड नंबर 3 के सामने नाले में उसके शव को बरामद किया गया. परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है. प्राथमिकी दर्ज हो गई है. डीएसपी राकेश कुमार ने कहा कि मामले की पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही इस घटना का खुलासा हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details