बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: लखनिबीघा में बच्चों के विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

दानापुर में बच्चों के विवाद को लेकर कुछ दबंगों ने एक घर में घुसकर जमकर मारपीट की. जिसकी वजह से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज दानापुर रेल मंडल अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Sep 6, 2020, 2:19 PM IST

Fight in minor dispute
मामूली विवाद में मारपीट

पटना(दानापुर):राजधानी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन मामूली विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला दानापुर थाना अन्तर्गत लखनीबिगहा का है. जहां शनिवार की देर शाम बच्चों के विवाद पर कुछ दबंगों ने एक घर में घुसकर महिला समेत पूरे परिवार की जमकर पिटाई की. जिसकी वजह से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मामूली विवाद को लेकर मारपीट
वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए दानापुर रेल मंडल अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां से दो लोगों की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हे पटना पीएमसीएच अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दबंगों की गिरफ्तारी के लिए देर रात तक छापेमारी की. घायल 64 वर्षीय कृष्णा राय ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले विजेन्द्र राय और उमेश यादव के पुत्रों ने करीब दर्जन भर दबंगों के साथ घर में घुसकर उनके 12 वर्षीय भतीजे को मारने लगे. उसे पीटता देख परिजनों ने रोकने की कोशिश की तो दबंगों ने बच्चे को छोड़कर उनकी पिटाई कर दी.

आधा दर्जन लोग घायल
मारपीट में दंबगों ने 35 वर्षीय बड़े लाल को गड़ासे से सिर पर वारकर उसे लहूलुहान कर दिया गया. वह बेहोश होकर गिर पड़े. वहीं, सरस्वती देवी और भतीजा विशाल भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आस-पास सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए दानापुर रेल मंडल अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों की ओर से पटना के बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details