बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई लोग घायल

शहर के रामसागर राय और संजय यादव दोनों के बीच लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा है. इसको लेकर दोनों पक्षों में पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है.

By

Published : Jan 20, 2020, 9:46 PM IST

जमीन विवाद
जमीन विवाद

पटनाः जिले में मालसलामी थाना क्षेत्र के दीदारगंज कटरा बाजार में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. इसमें दोनों पक्षों के कई लोगों के घायल होने की सूचना है. मारपीट कर रहे लोगों ने बाजार में भी जमकर तोड़-फोड़ की और कई वाहनों को नुकसान पहुंचाया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

वाहनों में तोड़फोड़

पुराना है जमीन विवाद
बता दें कि शहर के रामसागर राय और संजय यादव दोनों के बीच लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा है. इसको लेकर दोनों पक्षों में पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है. वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

हिरासत में लेकर पूछताछ
स्थानीय ग्रामीण गणेश यादव ने बताया कि इस जमीन विवाद को लेकर पहले भी कई बार हंगामा हो चुका है. आज भी कई लोग आए और मारपीट करना शुरू कर दिया. इसमें कई लोग घायल हो गए. वहीं, दरोगा सुरेश कुमार झा ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हंगामा हुआ है. इसमें दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details