बिहार

bihar

ETV Bharat / state

धनरूआ प्रखंड कार्यालय के बाहर धान लदे ट्रैक्टरों के साथ किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन

पटना के धनरूआ में धान लदे ट्रैक्टरों को लेकर प्रखंड कार्यालय के बाहर किसानों ने विरोध प्रदर्शन किया. किसानों ने पटना-गया स्टेट हाईवे जाम कर दिया. विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों ने प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी पर धान खरीद में गड़बड़ी का आरोप लगाया.

By

Published : Feb 22, 2021, 5:26 PM IST

Farmers protest
विरोध प्रदर्शन

पटना:धान खरीद में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे किसानों ने सोमवार को धनरूआ प्रखंड कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. धनरूआ के निमडा, धनरूआ समेत अन्य पंचायतों के किसानों ने प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी और संबंधित पैक्स अध्यक्षों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें-RJD को चीनी मिल मामला उठाना पड़ा भारी, गन्ना मंत्री ने कहा- इन्हीं के शासन में हुआ था बंद

उग्र किसानों ने पटना-गया मुख्य सड़क को प्रखंड कार्यालय के पास जाम कर दिया. इसके चलते कई घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. किसानों ने धान खरीद में पैक्सों द्वारा की जा रही गड़बड़ी को लेकर आक्रोश जताया. किसानों ने आरोप लगाया कि फर्जी तरीके से धान की बड़े पैमाने पर खरीद की जा रही है. मौके पर पहुंचे बीडीओ ने किसानों को समझाया.

इस मामले में अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि लोगों से वार्ता चल रही है. जिला सहकारिता पदाधिकारी विनोद कुमार पांडेय ने कहा कि मामले की जानकारी ली जा रही है. किसानों की समस्या को गंभीरता से लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details