बिहार

bihar

पटना: लॉकडाउन के बीच इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान खुलते ही बढ़ी पंखे और कूलर की बिक्री

By

Published : Jun 2, 2020, 7:00 PM IST

प्रदेश में बढ़ रही गर्मी के कारण लोग काफी परेशान थे. वहीं, लॉकडाउन में छूट के बाद इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानें खुलने लगी. जिससे पंखा और कूलर की बिक्री काफी बढ़ गई है.

fan and cooler sales increase as electronics shop opens amid lockdown in patna
गर्मी के कारण बढ़ी पंखा और कूलर की बिक्री

पटना:कोरोना महामरी के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानें बंद थी. इससे लोगों को इस भयंकर गर्मी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. वहीं, लॉकडाउन में रियायत मिलने के बाद से इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानें खुलने लगी है. जिससे पंखा और कूलर की बिक्री काफी बढ़ गई है.

लॉकडाउन में रियायत के बाद खुली इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानें

बता दें कि प्रदेश में इस समय काफी गर्मी पड़ रही है. जिससे लोग काफी बेहाल हो रहे हैं. वहीं, लॉकडाउन के कारण इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानों के नहीं खुलने से लोग पंखा और कूलर नहीं खरीद पा रहे थे. हालांकि पंखा और कूलर खरीदने पहुंचे लोगों ने बताया कि गर्मी काफी अधिक बढ़ गई है और दुकानें भी खुल रही है. इसलिए पंखा और कूलर खरीदने बाजार पहुंचे हैं.

गर्मी के कारण बढ़ी पंखा और कूलर की बिक्री

हरेक रेंज का पंखा और कूलर है उपलब्ध
गर्मी के कारण पंखा और कूलर की बिक्री बढ़ने पर दुकानदारों ने बताया कि लॉकडाउन के कारण बिक्री नहीं हो रही थी. लेकिन लॉकडाउन में छूट मिलने पर दुकान खोले हैं तो बिक्री हो रही है. वहीं, कुछ दुकानदारों ने बताया कि गर्मी इतनी अधिक पड़ रही है कि इससे बचने के लिए लोग पंखे और कूलर की खरीदारी काफी अधिक कर रहे हैं. इसीलिए मार्केट में हरेक रेंज का पंखा और कूलर उपलब्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details