बिहार

bihar

By

Published : Jan 22, 2021, 8:09 PM IST

ETV Bharat / state

लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंची राबड़ी, तेजस्वी और तेज प्रताप, फेफड़ों में संक्रमण की खबर से हैं चिंतित

रिम्स में इलाजरत आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के फेफड़े में संक्रमण की खबर के बाद से आरजेडी परिवार चिंतित है. इसको लेकर उनसे मिलने उनके परिवार के सदस्य रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे और हाल-चाल जाना.

family-members-met-lalu-prasad-yadav-in-ranchi-rims
family-members-met-lalu-prasad-yadav-in-ranchi-rims

रांची/पटना: चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता रिम्स में इलाजरत आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के फेफड़े में संक्रमण की खबर के बाद से आरजेडी परिवार चिंतित है. इसको लेकर लालू प्रसाद यादव से मिलने उनकी पत्नी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे और मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना.

लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर उनके परिवार के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को चिंता है. दोपहर में लालू प्रसाद यादव से मिलने बेटी मीसा भारती और लालू प्रसाद यादव के करीबी कहे जाने वाले भोला प्रसाद यादव पहुंचे थे और मुलाकात कर उनकी स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की.

पेश है रिपोर्ट

RTCT रिपोर्ट नेगेटिव
लालू प्रसाद यादव के गिरते स्वास्थ्य को लेकर उनका पूरा परिवार चिंतित है. हालांकि, लालू प्रसाद यादव के फेफड़े में संक्रमण का मामला सामने आने के बाद रिम्स के हेल्थ मैप डाइग्नोसिस सेंटर में उनका RTCT जांच कराया गया था और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उनके समर्थकों में थोड़ी खुशी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details