बिहार

bihar

ETV Bharat / state

10 दिन पहले लापता हुए युवक का नहीं मिला सुराग, विरोध में परिजनों ने किया सड़क जाम

पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के छोटी बाजार इलाके से 7 फरवरी को रवि नामक युवक लापता हो गया था. 9 दिन बीतने के बाद भी लापता युवक का कोई सुराग नहीं मिलने से पीड़ित परिजनों का बुरा हाल है. रवि की तलाश की मांग को लेकर परिजनों ने सड़क जाम किया.

By

Published : Feb 16, 2021, 9:47 PM IST

Seeking to find a young man
युवक की तलाश की मांग

पटना: पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के छोटी बाजार इलाके से 7 फरवरी को रवि नामक युवक लापता हो गया था. 9 दिन बीतने के बाद भी लापता युवक का कोई सुराग नहीं मिलने से पीड़ित परिजनों का बुरा हाल है. पीड़ित परिजन पुलिस अधिकारियों से रवि की सकुशल बरामदगी के लिए गुहार लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-बिहार पुलिस की कार्यशैली पर लगातार सवाल, जानें किन-किन केस में लगे 'दाग'

रवि की तलाश की मांग को लेकर पीड़ित परिजनों ने मंगलवार को सड़क जाम किया. परिजन अशोक राजपथ पर धरना पर बैठ गए. परिजन अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं. पीड़ित परिजनों ने पुलिस से मांग किया कि 24 घंटे में रवि की सकुशल बरामदगी की जाए, नहीं तो उग्र प्रदर्शन करेंगे.

गौरतलब है कि युवक 7 फरवरी की रात में घर से निकला था और वापस नहीं लौटा था. खाजेकलां के थाना प्रभारी राहुल ठाकुर ने कहा कि एफआईआर दर्ज हो गई है. हमलोग युवक की तलाश कर रहे हैं. परिजन विरोध प्रदर्शन कर रहे थे ताकि पुलिस युवक की तलाश तेज करे. उनलोगों को आश्वासन दिया गया, जिसके बाद वे घर लौट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details