बिहार

bihar

By

Published : Jan 22, 2021, 4:33 PM IST

ETV Bharat / state

पटना में नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ऑटो और बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर

बिहटा में अनियंत्रित ऑटो और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. इस घटना में बाइक सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ऑटो और बाइक को जब्त कर थाने ले आई.

Face-to-face collision between uncontrolled auto and bike in Patna
Face-to-face collision between uncontrolled auto and bike in Patna

पटना:राजधानी में इन दिनों रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही है. एक बार फिर बिहटा-बिक्रम SH-2 पर अमहरा गांव के पास ऑटो और बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई. इस घटना में बाइक सवार दंपति घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने दोनों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं घटना के बाद लोगों ने ऑटो चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घायल दंपति की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी रंजीत कुमार और उनकी पत्नी अनिशा देवी के रूप में हुई है.

अनियंत्रित ऑटो बाइक से टकराई
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार दंपति अपने बाइक से बिहटा डॉक्टर के पास जा रहे थे. इसी दौरान अम्हारा गांव से कुछ दूर पहले एसएनबी फाउंडेशन कॉलेज के पास बिहटा से विक्रम की ओर जा रही तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर टकरा गई. इससे बाइक सवार दंपति सड़क पर गिरकर घायल हो गए. हालांकि ऑटो भी सड़क किनारे पलट गई.

ऑटो ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मौके पर पहुंची बिहटा थाना की पुलिस दोनों वाहन को जब्त कर थाने ले आई. वहीं, पुलिस ऑटो ड्राइवर से पूछताछ कर रही है. घायल दंपति के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. इस संबंध में बिहटा थाना के सहायक थानाध्यक्ष श्यामलाल कुमार ने कहा कि घायल के परिजनों के तरफ से लिखित आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details