बिहार

bihar

विवेक ठाकुर ने राज्यसभा सांसद के तौर पर ली शपथ, बोले- जनता की आवाज बनने की करूंगा कोशिश

By

Published : Jul 22, 2020, 3:51 PM IST

सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि मेरे पिताजी बिहार के मुद्दों को लेकर हमेशा तत्पर थे. मैं भी अपना काम करता रहूंगा. जनता की जो भी उम्मीदें रहेंगी, उस पर खरा उतरूंगा. मैं बिहार विधान परिषद का भी सदस्य रहा हूं. जनता के बीच तो मैं शुरू से रहा हूं.

नई दिल्ली
नई दिल्ली

नई दिल्ली/पटना: 20 राज्यों के करीब 60 से ज्यादा सांसदों ने आज राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ ली है. बिहार से बीजेपी के सांसद विवेक ठाकुर ने भी राज्यभा सदस्ये के रूप में शपथ ली. इसके बाद उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत की और कुछ अहम मुद्दे पर अपनी राय रखी.

'जनता की सेवा करना ही मेरा लक्ष्य है'
सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं कि मुझे राज्यसभा सांसद बनाया. बिहार से संबंधित मुद्दे को निरंतर मैं राज्यसभा में उठाता रहूंगा. जनता की जो भी समस्या रहेगी, उसको संसद में उठाने का काम करूंगा. संसद के बाहर भी पूरी तरह से एक्टिव रहूंगा. जनता की सेवा करना ही मेरा लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि बिहार अभी कोरोना और बाढ़ दोनों की चपेट में है. जरूरी ये है कि बिहार और केंद्र सरकार समन्वय बनाकर काम करे. दोनों मिलकर काम कर भी रहे हैं, उम्मीद है बिहार में जल्द हालात सामान्य हो जाएंगे.

देखें पूरी रिपोर्ट

जनता की उम्मीदों पर उतरूंगा खरा
बता दें कि विवेक ठाकुर पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर के पुत्र हैं. कुछ समय पहले ही वह पार्लियामेंट से रिटायर हुए हैं. सीपी ठाकुर संसद में बिहार की एक बड़ी आवाज थे. इसी कारण जनता को विवेक ठाकुर से काफी उम्मीदें हैं. इस पर विवेक ठाकुर ने कहा कि मेरे पिताजी बिहार के मुद्दों को लेकर हमेशा तत्पर थे. मैं भी अपना काम करता रहूंगा. जनता की जो भी उम्मीदें रहेंगी, उस पर खरा उतरूंगा. मैं बिहार विधान परिषद का भी सदस्य रहा हूं. जनता के बीच तो मैं शुरू से रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details