बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एग्जिट पोल पर गुस्साए पूर्व CM जीतनराम मांझी, कहा- इसपर लगे बैन

जीतनराम मांझी ने महागठबंधन की बढ़त को लेकर एग्जिट पोल प्रकाशित या प्रसारित करनेवाले लोगों पर गुस्सा निकाला है. मांझी ने कहा कि ये लोग जानबूझकर एक पक्ष में टेंशन पैदा करते हैं. ये अपना टीआरपी बढ़ाने और बिजनेस चलाने के लिए इस तरह का माहौल बनाते हैं.

By

Published : Nov 10, 2020, 7:19 AM IST

Jitan ram manjhi
पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव के लिए डाले गए वोटों की गिनती थोड़ी देर में शुरू होने वाली है. मतगणना से पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एग्जिट पोल पर गुस्सा निकाला है. मांझी ने इसे समय की बर्बादी कहा है. उन्होंने एग्जिट पोल पर बैन लगाने की मांग की है.

जानबूझकर पैदा करते हैं तनाव

जीतनराम मांझी ने महागठबंधन की बढ़त को लेकर एग्जिट पोल प्रकाशित या प्रसारित करनेवाले लोगों पर गुस्सा निकाला है. मांझी ने कहा कि ये लोग जानबूझकर एक पक्ष में टेंशन पैदा करते हैं. ये अपना टीआरपी बढ़ाने और बिजनेस चलाने के लिए इस तरह का माहौल बनाते हैं. एग्जिट पर बैन लगना चाहिए.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी

मांझी ने कहा कि एग्जिट पोल के नाम पर झूठ फैलाया जाता है. वजीरगंज से भाजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं और एग्जिट पोल में बताया गया कि वहां से जदयू के उम्मीदवार हार रहे हैं. ऐसा ही मामला दानापुर और घोसी विधानसभा क्षेत्र का है. एग्जिट पोल की जरूरत ही क्या है? इतिहास देखेंगे तो पाएंगे कि इनकी अधिकतर भविष्यवाणी फेल हुई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details