बिहार

bihar

जानिए आज किन खबरों पर रहेगी खास नजर

By

Published : Sep 16, 2020, 7:01 AM IST

आज सीएम नीतीश समस्तीपुर के सरायरंजन में राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय के भवन का शिलान्यास करेंगे. वहीं, जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव बुधवार को भोजपुर पहुंचेंगे.

news today
news today

आज सीएम करेंगे इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन और शिलान्यास
आज सीएम नीतीश समस्तीपुर के सरायरंजन में राजकीय अभियंत्रण महाविद्यालय के भवन का शिलान्यास करेंगे. वहीं, सीतामढ़ी में भी सीएम इंजीनियरिंग कॉलेज का उद्घाटन करेंगे.

सीएम नीतश

कांग्रेस के वर्चुअल महासम्मेलन पर बनी रहेगी नजर
कांग्रेस की ओर से वर्चुवल महासम्मेलन किया जा रहा है. आज समस्तीपुर जिले के विधानासभा क्षेत्रों में इसका आयोजन किया जाएगा. इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के जुड़ने की उम्मीद है. सम्मेलन 11: 45 बजे शुरू होगी. इस पर भी हमारी नजर बनी रहेगी.

सदाकत आश्रम

चिराग पासवान के राजनीति गतिविधी पर रहेगी नजर
चिराग पासवान के राजनीति गतिविधी पर रहेगी नजर. उन्होंने बिहार से लोगों के पलायन का एक गाना नीतीश कुमार को ट्विटर पर टैग किया है. चिराग का लगातार नीतीश कुमार पर प्रहार जारी है. उधर नीतीश कुमार को विकास का प्रतीत बताते हुए जदूय ने भी अपना एक नया गाना लांच किया है.

चिराग पासवान के राजनीति गतिविधी पर रहेगी नजर

आज पप्पू यादव का भोजपुर दौरा
जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव बुधवार को भोजपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वे बड़हरा प्रखंड के बभंगावा खेल मैदान में 12 बजे पार्टी के कार्यकर्ता और लोगों से मुलाकात करेंगे.

आज पप्पू यादव का भोजपुर दौरा

आज मंत्री रामनारायण मंडल का बांका दौरा
बांका के बाराहाट प्रखंड क्षेत्र का आज राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल दौरा करेंगे. इस दौरान वे स्थानीय समस्यायों से अवगत होने के साथ-साथ विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों से सहयोग मांगेंगे. वहीं, पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक करेंगे.

रामनारायण मंडल का बांका दौरा

आज जमुई में डीएम करेंगे बैठक
जमुई में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बुधवार को 11 बजे समाहरणालय स्थित संवाद कक्ष में डीएम बैठक करेंगे. इस बैठक में जिला के अधिकारी मौजूद रहेंगे. बता दें कि चुनाव आयोग ने बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर राज्य के सभी जिलाधिकारी को तैयारी करने का निर्देश दिया है.

जमुई डीएम

बक्सर में डीएम की अध्यक्षता में होगी बैठक
बक्सर में आज चुनाव की तैयारी को लेकर डीएम की अध्यक्षता में जिला समाहरणालय में बैठक बजे आयोजित की जाएगी. इस दौरान जिले के कई अधिकारी मौजूद रहेंगे.

बक्सर में डीएम की अध्यक्षता में होगी बैठक

बिहार में ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन की हड़ताल
पूरे बिहार में 14 सितंबर से बिहार ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन की ओर से 20 सूत्री मांगो को लेकर अनिश्चितकालिन ट्रक हड़ताल का आज तीसरा दिन है. बिहार में पांच लाख ट्रक ऑनर्स और करीब 12 लाख ट्रकों का चक्का जाम है.

ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन की हड़ताल

बीजेपी की गतिविधियों पर रहेगी नजर
बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए बिहार बीजेपी ने 25 अगस्त से चुनाव संपर्क अभियान शुरू किया है. यह अभियान 2 अक्टूबर तक चलेगा. इस पर हमारी नजर रहेगी.

जानिए आज किन खबरों पर रहेगी खास नजर

कई राज्यों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग ने सोमवार को झारखंड, बिहार , बंगाल में व्यापक वर्षा का अनुमान लगाया है. वहीं, रविवार को कल यूपी समेत कई बिहार के हिस्सों में बारिश देखने को मिली थी. वहीं, छत्तीसगढ़ , महाराष्ट्र , ओडिशा समेत अन्य स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है.

बारिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details