बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आज दिन भर इन 10 बड़ी खबरों पर रहेगी खास नजर

कोरोना के हालात का जायजा लेने के लिए पीएम मोदी वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए आज एक बार फिर सात राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे. वहीं, गया नगर निगम के द्वारा बुधवार को 16 योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा.

By

Published : Sep 23, 2020, 6:54 AM IST

Updated : Sep 23, 2020, 9:51 AM IST

bihar big news
bihar big news

पीएम मोदी CM और स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ करेंगे बैठक
देश में रोजाना कोरोना वायरस के डराने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं. कुछ राज्यों में स्थिति बहुत ही ज्‍यादा खराब है. इस बीच कोरोना के हालात का जायजा लेने के लिए पीएम मोदी वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए आज एक बार फिर सात राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे. मुख्‍यमंत्रियों के अलावा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री भी चर्चा में शामिल होंगे.

पीएम मोदी

गुलाबबाग बाजार समिति प्रांगण का शिलान्यास
कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार कुमार बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पूर्णिया के गुलाबबाग बाजार समिति प्रांगण के जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास करेंगे.

प्रेम कुमार, कृषि मंत्री, बिहार सरकार

गया में सामूहिक पिंडदान कार्यक्रम का आयोजन
आज गया में शहीद सैनिकों के आत्मा शांति के लिए सामूहिक पिंडदान कार्यक्रम आयोजित की जाएगी. यह कार्यक्रम फल्गु नदी के किनारे आयोजित की जाएगी.

फल्गु नदी

रामविलास पासवान के स्वास्थ्य पर रहेगी नजर
केंद्रीय खाद्य मंत्री और एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान की तबियत खराब है और वो दिल्ली के अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने ट्वीटर के जरिए अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी है. इस पर हमारी नजर रहेगी.

रामविलास पासवान, केंद्रीय खाद्य मंत्री

बीजेपी की गतिविधियों पर रहेगी नजर
बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए बिहार बीजेपी ने 25 अगस्त से चुनाव संपर्क अभियान शुरू किया है. यह अभियान 2 अक्टूबर तक चलेगा. इस पर हमारी नजर रहेगी.

बीजेपी कार्यालय बिहार

बक्सर में आज डीएम करेंगे बैठक
बक्सर समाहरणालय में आज डीएम बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में जिले की कई अधिकारी की शामिल होने की सूचना है. बता दें कि चुनाव आयोग ने आगामी चुनाव को लेकर राज्ये के सभी जिले के डीएम को तैयारी करने का निर्देश दिया है.

बक्सर डीएम

आज 16 योजनाओं का शिलान्यास
गया नगर निगम के द्वारा बुधवार को 16 योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा. यह शिलान्यास शहर के विभिन्न इलाकों में होगा.

गया नगर निगम

आज जनता दल (राष्‍ट्रवादी) का संवाददाता सम्मेलन
23 सितंबर 2020 को जनता दल (राष्‍ट्रवादी) का संवाददाता पटना में आयोजित है. संवाददाता सम्‍मेलन को पूर्व सांसद सह जनता दल (राष्‍ट्रवादी) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष रंजन प्रसाद यादव व राष्‍ट्रीय संयोजक अशफाक रहमान संबोधित करेंगे. साथ ही बिहार विधानसभा में पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी इसकी घोषणा करेंगे.

खास खबरों पर रहेगी खास नजर

कई राज्यों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग की माने तो बंगाल की खाड़ी में बने दवाब क्षेत्र की वजह से दिल्ली-एनसीआर में बारिश के आसार बने हैं. साथ ही मौसम विभाग ने यह भी कहा है कि दिल्ली-एनसीआर के अलावा अन्य राज्यों में भी बारिश की संभावना बन रही है. उसके मुताबिक 23 सितंबर को बिहार, उत्तराखंड, हरियाणा और यूपी के कई इलाकों में भी मूसलाधार बारिश हो सकती है.

बारिश

अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की जा सकती है लोकसभा की कार्यवाही
संसद के मॉनसून सत्र में लोकसभा की कार्यवाही कोरोना वायरस को लेकर चिंताओं के बीच तय समय से आठ दिन पहले बुधवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की जा सकती है. जानकारी के मुताबिक शून्यकाल संचालित किये जाने के बाद कार्यवाही को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा सकता है.

संसद भवन
Last Updated : Sep 23, 2020, 9:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details