बिहार

bihar

रंजन गोगोई के राज्यसभा जाने पर भड़की कांग्रेस, पोस्टर लगा उनके फैसलों पर उठाए सवाल

By

Published : Mar 18, 2020, 12:39 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 1:12 PM IST

कांग्रेस ने पोस्टर के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा है. साथ ही रंजन गोगोई के कार्यकाल में लिए गए बड़े फैसलों की जांच कराने की भी मांग की है.

congress
congress

पटना:बिहार में पोस्टर वॉर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. राजद और जदयू के बाद अब कांग्रेस ने भी पोस्टर वॉर में एंट्री ले ली है. सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई को राज्यसभा भेजे जाने को लेकर कांग्रेस ने नए सिरे से बिहार में पोस्टर लगाया है. कांग्रेस की तरफ से पटना में कई जगहों पर नए पोस्टर लगाए गए हैं.

BJP पर साधा निशाना
पोस्टर में बीजेपी को निशाने पर लिया गया है. कांग्रेस की तरफ से लगाए गए पोस्टर में आरोप लगाया गया है कि राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सच अब सामने आ गया है. कांग्रेस ने पूर्व सीजेआई के राज्यसभा में शपथ ग्रहण वाले दिन को काला दिन बताया है. इसके साथ ही कांग्रेस ने पोस्टर के जरिए रंजन गोगोई के कार्यकाल में लिए गए बड़े फैसलों की जांच कराने की भी मांग की है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

जांच की मांग
बता दें कि इससे पहले भी कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस, बीजेपी पर निशाना साध चुकी है. इसको लेकर कई तरह के पोस्टर भी लगा चुकी है. इस बार कांग्रेस ने इस पोस्टर के जरिए रंजन गोगोई के कार्यकाल में लिए गए फैसलों पर सवाल उठाते हुए जांच की मांग की है.

Last Updated : Mar 18, 2020, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details