बिहार

bihar

अभियंता दिवस पर सम्मान समारोह का आयोजन, रामकृपाल यादव बोले- यह एक बेहतर कदम

By

Published : Sep 15, 2019, 11:51 PM IST

वाल्मी सभागार में मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया की जयंती पर इंजीनियर्स डे मनाया गया. इस मौके पर विभिन्न विभागों के 60 अभियंताओं को आमंत्रित किया गया.

अभियंता दिवस पर इंजीनियर्स को किया गया सम्मानित

पटना: राजधानी के फुलवारीशरीफ में रविवार को अभियंता दिवस के मौके पर अभियंताओं को अपने क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए सम्मानित किया गया. अभियंताओं को ये सम्मान समाज सेवा में अग्रणी भूमिका निभाने वाली लायंस क्लब की ओर से दिया गया. इसका उद्घाटन पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने किया.

इंजीनियर्स को मोमेंटो देकर सम्मानित
वाल्मी सभागार में मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया की जयंती पर इंजीनियर्स डे मनाया गया. इस मौके पर विभिन्न विभागों के 60 अभियंताओं को आमंत्रित किया गया. इन इंजीनियर्स को उनके बेहतर काम के लिए मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में शामिल सांसद रामकृपाल, प्रख्यात चिकित्सक पद्मश्री डॉ जितेंद्र कुमार सिंह सहित सभी अतिथियों ने समाज के निर्माण में अभियंताओं के महत्वपूर्ण योगदान को अतुलनीय बताया.

अभियंता दिवस पर इंजीनियर्स को किया गया सम्मानित

'अभियंताओं को सम्मानित करना एक बेहतर कदम '
सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि देश और राज्य में अभियंताओं का स्थान काफी ऊंचा है और उन्हें सम्मानित करना एक बेहतर कदम है. उन्होंने इसके लिए लायंस क्लब के सदस्यों का आभार प्रकट किया. बीजेपी सांसद ने बिहार सरकार का भी अभिवादन करते हुए कहा कि हर क्षेत्र में अच्छा काम हो रहा है. जिससे चारों तरफ विकास हो रहा है.

इंजीनियर्स को किया गया सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details