बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराब माफियाओं से मुठभेड़ में शहीद हो गए दारोगा, नीतीश के मंत्री ने कहा- ये होते रहता है...

बिहार के सीतामढ़ी में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने फायरिंग कर दी. जिसमें एक दारोगा शहीद हो गए. वहीं एक चौकीदार घायल हो गए. हैरानी की बात यह है कि मीडिया के सवालों पर नीतीश के मंत्री ने कहा कि ये होते रहता है. अमेरिका से लेकर ब्रिटेन तक अपराध होता है.

By

Published : Feb 24, 2021, 5:30 PM IST

ऊर्जा मंत्री
ऊर्जा मंत्री

शराब माफियाओं से मुठभेड़ में शहीद हो गए दारोगा, नीतीश के मंत्री ने कहा- ये होते रहता है...

पटना: शराब तस्करों और पुलिस के बीच सीतामढ़ी में हुए मुठभेड़ को लेकर जारी सियासी बयानबाजी के बीच नीतीश सरकार के मंत्री ने बेतूका बयान दिया है. मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा कि ये होते रहता है. अमेरिका से लेकर ब्रिटेन तक अपराध होता है. इसमें हैरानी की बात नहीं है.

यह भी पढ़ें:-पटना: नहीं बख्शे जाएंगे शराब माफिया, सीतामढ़ी मुठभेड़ को जदयू नेता ने बताया कायराना हरकत

'इस तरह की घटनाएं होती रहती है. आप याद कीजिए अमेरिका के पार्लियामेंट में गोली चली थी. अपराध कहां नहीं करते हैं लोग. अपराधी पकड़े जाएंगे. 250 साल पहले सीआरपीसी का निर्माण हुआ, लेकिन ब्रिटेन में जेल खाली है क्या?' -विजेंद्र यादव, ऊर्जा मंत्री.

यह भी पढ़ें:-बिहार में 'बागपत कांड'! शराब तस्करों से मुठभेड़ में दारोगा शहीद, चौकीदार की हालत गंभीर

मंत्री का चौंकाने वाला बयान
बता दें कि, मुठभेड़ की यह घटना सीतामढ़ी के मेजरगंज थाना अंतर्गत कुंवारी गांव में हुई है. जहां पुलिस की टीम पर शराब माफियाओं ने फायरिंग कर दी. फायरिंग की इस घटना में एक सब इंस्पेक्टर और एक चौकीदार को गोली लगी, गोली लगने से दारोगा दिनेश राम की मौत हो गई वहीं चौकीदार गंभीर रूप से घायल हैं. इस घटना की जहां सभी नेताओं ने निंदा की, वहीं ऊर्जा मंत्री का इस तरह का बयान चौंकाने वाला है. यह बयान उन्होंने विधानसभा से बाहर निकलकर हुए पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details