बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में अपराधियों और एसटीएफ के बीच मुठभेड़, हथियार बरामद, 1 गिरफ्तार

पटना और बेगूसराय जिला की सीमा पर दियारा इलाके में अपराधियों का एक गिरोह किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में था. लेकिन इसी बीच एसटीएफ ने धावा बोल दिया और अपराधियों की मंशा सफल नहीं हो पाई.

By

Published : May 26, 2021, 10:40 PM IST

हथियार बरामद किए.
हथियार बरामद

पटनाःमोकामा (mokama) के डुमरा दियारा इलाका में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ (encounter) हुई. बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स, पटना और बेगूसराय पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दोनों तरफ से गोलियां चली. उसके बाद पुलिस ने आधा दर्जन हथियार बरामद किए.

बिहार पुलिस के एसटीएफ (STF) को सूचना मिली थी कि पटना जिला के पचमहला और बेगूसराय जिला की सीमा पर स्थित दियारा इलाके में अपराधियों को लगातार सक्रिय देखा जा रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक्शन में की. एसटीएफ के एसओजी वन की टीम ने बेगूसराय जिला पुलिस और पटना जिला पुलिस के साथ मिलकर साझा अभियान चलाया. दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई.

एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
एसटीएफ की फायरिंग देख अपराधी पीछे हटने लगे और दियारा के घास का फायदा उठाकर भाग निकले. एक अपराधी को गोली भी लगी. जबकि एक अपराधी (criminal) को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम मोहम्मद राजा बताया जा रहा है, जो बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

ये भी पढ़ेंःक्राइम कंट्रोल : 2021 के 3 माह में गिरफ्तार हुए 50 हजार अपराधी, मार्च तक दर्ज हुए 69342 केस

कई हथियार बरामद
जानकारी के अनुसार कार्रवाई में एसटीएफ द्वारा चार राउंड फायरिंग की गई. जबकि बेगूसराय के चकिया थाना द्वारा तीन राउंड फायरिंग की. अपराधियों ने भी डेढ़ दर्जन से अधिक राउंड फायर किया है. एसटीएफ की कार्रवाई में छह हथियार बरामद हुए हैं. बरामद हथियारों में एक देसी राइफल, तीन मास्केट, दो देसी कट्टा और 7 गोलियां शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details