बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एक बार फिर बिहार दौरे पर आएगी चुनाव आयोग की टीम, तैयारियों की करेगी समीक्षा

23 मार्च को भागलपुर में बैठक की जाएगी. आयोग के उप चुनाव आयुक्त चंद्र भूषण कुमार, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवास और एडीजी मुख्यालय कुंदन कृष्णन बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

By

Published : Mar 20, 2019, 11:08 AM IST

संजय कुमार सिंह, अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी.

पटना : चुनाव आयोग की टीम एक बार फिर बिहार दौरे पर आएगी. 23 मार्च को आयोग की टीम भागलपुर दौरे पर आ रही है. टीम का नेतृत्व आयोग के उप चुनाव आयुक्त चंद्र भूषण कुमार करेंगे. 23 मार्च को भागलपुर में दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा क्षेत्र के अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक.

आयोग के उप चुनाव आयुक्त चंद्र भूषण कुमार, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवास और एडीजी मुख्यालय कुंदन कृष्णन बैठक की अध्यक्षता करेंगे. यह जानकारी अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने दी. संजय कुमार सिंह ने बताया कि 23 मार्च को भागलपुर में बैठक की जाएगी.

संजय कुमार सिंह, अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी.

आला अधिकारी रहेंगे मौजूद
इस बैठक में किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका लोकसभा सीटों की तैयारियों का जायजा लिया जाएगा. बैठक में इन जिलों के डीएम, एसपी, आईजी, डीआईजी और कमिश्नर शामिल रहेंगे.
7 प्रत्याशियों ने किया है नामांकन
अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को कुल 7 प्रत्याशियों का नामांकन किया गया. औरंगाबाद लोकसभा में 4 नवादा में 1 और पूर्णिया में 2 प्रत्याशियों ने नामांकन किया. पूर्णिया में जदयू के सिंबल पर पूर्ण संतोष कुमार ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. अब तक आचार संहिता उल्लंघन के कुल 24 मामले दर्ज हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details