बिहार

bihar

पटना: जमीन विवाद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज

By

Published : Mar 30, 2020, 2:30 PM IST

डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बताया की बिक्रम थाना क्षेत्र में एक हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पटना
पटना

पटना: जिले में लॉक डाउन के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिक्रम थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में अपराधियों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मामला जिले के बिक्रम थाना क्षेत्र के मठ बलियारी गांव का है. मृतक के बेटे संजय कुमार ने बताया कि इस गांव के निवासी दीनदयाल राय के बेटे और फुलवारी शरीफ थाना के नया टोला के रहने वाले मेरे पिता ईश्वर चन्द्र राय के बीच कुछ दिन पहले जमीन को लेकर झगड़ा हुआ था. आपस में हमलोग रिश्तेदार भी हैं. इसको लेकर रविवार के रात को सो रहे मेरे पिता को मौसरे भाई सोनू कुमार और उसके चाचा गंगा राय ने गोली मार दी. उसके बाद दोनों फरार हो गए.

'सभी आरोपी जल्द होंगे गिरफ्तार'

मृतक के पत्नी मनोरमा देवी ने अपने रिश्तेदार सोनू कुमार और गंगा राय के खिलाफ प्रथमिकी दर्ज कराई हैं. वहीं, पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बताया की बिक्रम थाना क्षेत्र में एक हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details