बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में 'एक दीया शहीदों के नाम' कार्यक्रम का आयोजन, वीर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर आज सीमा पर शहीद होने वाले उन वीर शहीदों को एक दिया जलाकर हमने श्रद्धांजलि दी, जो भारत माता के सच्चे सपूत थे और भारत माता की रक्षा करने के लिए अपनी कुर्बानी दिए हैं.

Ek Diya Shaheed Naam
Ek Diya Shaheed Naam

By

Published : Nov 14, 2020, 8:40 PM IST

पटना: राजधानी के कारगिल चौक पर 'एक दिया शहीदों के नाम' कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बिहार बीजेपी के नेता मंत्री प्रेम कुमार और प्रमोद कुमार ने भाग लेकर शहीदों के नाम दिए जलाए. इस अवसर पर बीजेपी विधायक अरुण सिन्हा जदयू नेता कमल नोपानी सहित कई बीजेपी और जदयू के नेताओं के दिया जलाकर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और नमन किया.

बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर आज सीमा पर शहीद होने वाले उन वीर शहीदों को एक दिया जलाकर हमने श्रद्धांजलि दी, जो भारत माता के सच्चे सपूत थे और भारत माता की रक्षा करने के लिए अपनी कुर्बानी दिए हैं. उन्होंने कहा कि प्रकाश पर्व निश्चित तौर पर दीया जला कर हम उनके कुर्बानी को याद किए हैं. साथ ही उन वीर सपूतों को शत-शत नमन किए हैं.

देखें रिपोर्ट.

क्या कहते हैं मंत्री प्रमोद कुमार
वहीं, मौके पर मौजूद बीजेपी नेता प्रमोद कुमार ने कहा कि हमारी दीपावली आज शहीदों को नमन करते ही शुरू हुई है. हमने आज कारगिल चौक पर आ कर दिया जलाया है और वैसे सपूतों को नमन किया है, जो भारत माता के रक्षा करने में अपने प्राणों की आहुति दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details