बिहार

bihar

पटना: लॉकडाउन पालन को लेकर प्रशासन सख्त, दानापुर अनुमंडल में 8 दुकानें सील

By

Published : May 11, 2021, 10:53 PM IST

दानापुर में लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन मामले में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए 8 दुकानों को सील कर दिया. साथ ही नियमों के पालन को लेकर कड़ी चेतावनी दी. देखें रिपोर्ट

eight shops sealed due to not following the lockdown guideline in Danapur
eight shops sealed due to not following the lockdown guideline in Danapur

पटना:कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण राज्यभर में 15 मई तक लॉकडाउन लागू है. वहीं, सरकार की ओर से कोरोना चेन को तोड़ने के लिए कई दिशा-निर्देश दिए गए हैं. लेकिन नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाती है. इसी कड़ी में दानापुर में नियमों का उल्लंघन करने पर 8 दुकानों को प्रशासन ने सीलकर दिया.

ये भी पढ़ें-अररिया: कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर प्रशासन ने की दुकान सील

अपर एसडीओ हर्ष प्रियदर्शी ने बताया कि लॉकडाउन में कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के कारण मनेर में 5 और दानापुर में 3 दुकानों को सील कर दिया गया है. मनेर सीओ और पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने के कारण ये कार्रवाई की है.

नियमों का उल्लंघन करने के कारण दुकान सील
इसके अलावा दानापुर प्रभारी सीओ विजेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार को 11 बजे के बाद लॉकडाउन का जायजा लिया जा रहा था. इस दौरान 3 दुकानें खुली हुई पाई गई. इसके बाद नियमों का उल्लंघन मामले में कार्रवाई करते हुए तीनों दुकानों को सील कर दिया गया. इन दुकानों में एक टेलर्स दुकान, एक जनरल स्टोर और एक फर्नीचर की दुकान शामिल है.

लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील
इस निरीक्षण के दौरान सीओ ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी. साथ ही लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details