बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: महंगाई की मार ने मसौढ़ी में करा दी लहसून की लूट

धनरुआ से लहसून लदी पिकअप वैन को एसएच-1 पर चार लुटेरों ने लूट लिया था. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर लूटा गया लहसून मसौढ़ी सब्जी मंडी से बरामद किया.

By

Published : Dec 10, 2020, 8:17 PM IST

लहसून की लूट
लहसून की लूट

पटना:जिले केमसौढ़ी अनुमंडल क्षेत्र में चोर और लुटेरों का मनोबल सातवें आसमान पर है. आए दिन लुटेरे किसी ना किसी वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो जाते हैं. ताजा मामला अनुमंडल क्षेत्र के धनरुआ थाना अंतर्गत एसएच-1 पर देखने को मिला. जहां लुटेरों ने लहसून से भरी पिकअप वैन लूट ली. पिकअप वैन के ड्राइवर को लुटेरे सड़क पर ही छोड़ पिकअप वैन को लेकर फरार हो गए.

पटना में लहसून की लूट

वारदात के बाद फरार लुटेरे
धनरुआ थाना अध्यक्ष राजू कुमार की माने तो लूटे गए पिकअप वैन के ड्राइवर ने बताया कि एसएच-1 पर एक और पिकअप वैन मेरी गाड़ी के पीछे पीछे आ रही थी. जैसे ही मेरी गाड़ी चारपोलवा के पास पहुंची तो लुटेरों ने अपनी पिकअप वैन मेरी गाड़ी के आगे खड़ी कर दी और मेरी गाड़ी को लूट कर घटना स्थल से फरार हो गए.

'लूटे गए 75 बोरों में से पुलिस ने 53 बोरे लहसून बरामद कर लिए हैं. लुटेरों और लूट में प्रयोग किये गए पिकअप वैन को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है'- शुभम आर्य, एएसपी

ये भी पढ़ें-घर में गांजा तलाश रही थी पुलिस, 9 लाख कैश देख उड़ गए होश

पुलिस ने लहसून किया बरामद
पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि लूट होने की घटना की जानकारी उनको धनरुआ थाना अध्यक्ष द्वारा दी गई थी, जिसके बाद चारों लुटेरों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. इसी क्रम में उनको गुप्त सूचना मिली थी कि लूट किया गया लहसून मसौढ़ी सब्जी मंडी के पास रखा गया है, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर उक्त लहसून को बरामद कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details