बिहार

bihar

DSP प्रभात कुमार ने केली बंगला का किया निरीक्षण, बिना मंजूरी लालू से मुलाकात मामले में सुरक्षाकर्मियों को नोटिस

By

Published : Oct 27, 2020, 1:04 AM IST

रांची रिम्स के केली बंगले में स्वास्थ्य लाभ ले रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव से बिना अनुमति एक प्रशंसक के मिलने की वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है. इसको लेकर शनिवार को डीएसपी प्रभात कुमार ने केली बंगले का निरीक्षण किया. इस दौरान बिना प्रशासन की मंजूरी लालू से मुलाकात मामले में सुरक्षाकर्मियों को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है.

रांची
रांची

रांची/पटना: रिम्स के केली बंगलो में स्वास्थ्य लाभ ले रहे लालू यादव से बिना स्थानीय प्रशासन की अनुमति के प्रशंसक से मुलाकात के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है. मामले की तस्वीर वायरल होने के बाद डीएसपी प्रभात कुमार ने बंगले का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

सुरक्षाकर्मियों को दी कड़ी हिदायत
सदर डीएसपी प्रभात रंजन शनिवार को देर शाम केली बंगलो पहुंचे थे. इस मौके पर सदर डीएसपी ने बताया कि जिस प्रकार से पिछले दिनों लालू यादव के प्रशंसक के मुलाकात करने और बकरा ले जाने की खबर देखी गई थी, उसी को लेकर निरीक्षण किया गया और सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा गया है कि बिना स्थानीय प्रशासन की अनुमति के कोई भी व्यक्ति लालू यादव से मुलाकात न कर सके.

लालू यादव की कड़ी कर दी गई है सुरक्षा
उन्होंने बताया कि पिछले दिनों सैयद सलमान अली ने लालू यादव से जो मुलाकात की है और केली बंगले से बकरे ले जाने के मद्देनजर सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को शो कॉज भी किया गया है. जवाब मिलने के बाद उचित कार्रवाई भी की जाएगी. जानकारी के अनुसार लालू यादव से बिना अनुमति के मुलाकात की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन और जेल प्रशासन सकते में आया था. इन्हीं सब को देखते हुए फिलहाल लालू यादव की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details