बिहार

bihar

ETV Bharat / state

क्रूरता: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, शव को लगाया ठिकाने

डीएसपी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि मृतिक महिला के पिता ने दुल्हिन बाजार थाना में पति और ससुर सहित अन्य लोगों पर केस दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

By

Published : Oct 8, 2019, 11:26 PM IST

Updated : Oct 9, 2019, 12:00 AM IST

शराबी पति ने पत्नी की हत्या

पटनाः राजधानी से सटे दुल्हिन बाजार थाना अंतर्गत नवादा गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी. जहां एक शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया. परिजनों ने पति, ससुर और अज्ञात लोगों पर हत्या कर शव को ठिकाने लगाने का केस पुलिस में दर्ज कराया है.
शराबी पति ने की पत्नी की हत्या
मायके वालों ने बताया कि वह बार-बार अपनी पत्नी को शराब पीने के लिए पैसे की मांग करता था. वहीं मजबूर पत्नी शराबी पति को शराब के लिए समय-समय पर पैसा दे देती थी. लेकिन नवरात्रि पर उसने पैसा देने से इंकार कर दिया, तो पति आगबबूला हो गया और पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. जिसके बाद पिता और ग्रामीणों के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगा दिया.

डीएसपी मनोज कुमार पांडे
परिवार वाले फरारबेटी की मौत की सूचना पर पिता शिव दास यादव ग्रामीणों और रिश्तेदार के साथ नवादा पहुंचे तो घर में ताला लगा कर घर के सभी सदस्य फरार हो गए थे. वहीं पुलिस सभी फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.पैसे लाने के लिए करता था प्रताड़ितमृतक महिला की भाभी ने बताया कि ननद को शराब के नशे में बार-बार प्रताड़ित कर पिटाई करता था और मायके से पैसे लाने के लिए भी प्रताड़ित करता रहता था. ननद की शिकायत पर मायके के लोग जाकर विवाद को शांत कराते रहते थे.
शराब के लिए पैसे नहीं देने पर शराबी पति ने की पत्नी की हत्या
शव की खोज में जुटी पुलिस पालीगंज डी एस पी मनोज कुमार पांडे ने बताया की मृतक महिला के पिता ने दुल्हिन बाजार थाना में पति, ससुर सहित अन्य लोगों पर केस दर्ज कराया है. वहीं उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. शव की खोज भी की जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Last Updated : Oct 9, 2019, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details