बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: ट्रक और हाइवा की टक्कर में एक चालक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

पटना-औरंगाबाद NH 139 मार्ग पर हाइवा और ट्रक की टक्कर में एक चालक की मौत हो गई. वहीं इस घटना में घायल दूसरे चालक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वह पीएमसीएच में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है.

By

Published : Mar 26, 2021, 7:19 AM IST

क्षतिग्रस्त वाहन
क्षतिग्रस्त वाहन

पटना: पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव के पास पटना औरंगाबाद NH-139 मार्ग पर एक दर्दनाकसड़क हादसा हो गया. विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और हाइवा के बीच सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतना भयावह था कि हाइवा चालक की मौत हो गई.

मामला दर्ज.

इसे भी पढ़ें:पटना: सड़क हादसे में 1 युवक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन

हाइवा चालक की मौत
बता दें की हादसे के बाद वहां उपस्थित स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पालीगंज पुलिस को दी. वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. डॉक्टरों ने दोनों घायल का प्राथमिक इलाज करने के बाद गम्भीर हालत में पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. हाइवा चालक झारखंड के पलामू अंतर्गत क्षत्रपुर के कंचनपुर निवासी सुदेश्वर यादव की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं घायल ट्रक चालक बेहोशी की हालत में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है.

ये भी पढ़ें:पटना: पिकअप और ट्रक में जोरदार टक्कर, 4 घायल

जांच में जुटी पुलिस
दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है. हाइवा चालक के शव को पटना पीएमसीएच में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं ट्रक चालक की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है.-सुनील कुमार,थानाध्यक्ष

NH-139 मार्ग पर जलपुरा गांव के पास ट्रक और हाइवा की आमने-सामने टक्कर होने से हाइवा चालक की मौत हो गई है. वहीं ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. दोनों वाहनों को जब्त कर आगे की जांच कर विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है.-मो. तनवीर अहमद, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details