बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना : सड़क हादसे में मौत पर बवाल, लोगों ने चालक को पीट-पीटकर मार डाला

करीब दो बजे रात में एक मारुति चालक ने सड़क किनारे डिवाइडर पर मारुति को चढ़ा दिया. जिससे सोये हुए चार लड़के बुरी तरह जख्मी हो गए. तीन की मौत मौके पर ही हो गई.

By

Published : Jun 26, 2019, 9:58 AM IST

Updated : Jun 26, 2019, 2:41 PM IST

accident

पटनाःराजधानी में बीती रात अनियंत्रित मारुति ने सड़क के किनारे सोये हुए चार युवकों को कुचल दिया. जहां तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि एक की स्थिति काफी चिंताजनक बताई जा रही है. घटना से आक्रोशित लोगों ने मारुति सवार आरोपी चालक की जमकर धुनाई कर दी. उसकी मौत भी पीएमसीएच में हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हादसे में मारे गए लोगों के शव

डिवाडर पर सोए हुए थे युवक
पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार स्तिथ दाऊद बिगहा इलाके में बीती रात अनियंत्रित मारुति ने चार युवकों को कुचल दिया. ये युवक दाऊद विगहा मुसहरी के निवासी हैं और रोजाना की तरह सड़क किनारे डिवाडर पर सोए हुए थे. अचानक करीब दो बजे रात में एक मारुति चालक ने सड़क किनारे डिवाइडर पर मारुति को चढ़ा दिया. जिससे सोये हुए चार लड़के बुरी तरह जख्मी हो गए. तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. एक गम्भीर रूप से घायल है.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

चालक की पीएमसीएच में मौत
घटना से आक्रोशित लोगों ने खदेड़ कर मारुति को अपने कब्जे में लिया और मारुति चालक की जमकर पिटाई कर अधमरा कर दिया. गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई. मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित भीड़ से चालक को निकालकर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हंगामा करते लोग और बयान देते एसएसपी

परिजनों को मिला मुआवजा
पटना सिटी के एएसपी बलिराम चौधरी ने बताया कि कुचले चार युवकों में तीन की मौत हो गई है. एक घायल है मारुति में चालक के साथ सवार कई अन्य लोग भी घायल हैं. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. चालक की मौत हो गई है. वहीं, जेडीयू के विधायक अरुण मांझी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिवारों को चार लाख रुपये सरकारी राशि, बीस हज़ार रुपये अंत्योष्टि और तीन हजार रुपये कबीर अंत्योष्टि की राशि बांटी.

Last Updated : Jun 26, 2019, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details