बिहार

bihar

जरा संभलकर! क्रिकेटर ईशान किशन के घर के बाहर खुले हैं मैनहोल

By

Published : Dec 23, 2022, 5:39 PM IST

Updated : Dec 23, 2022, 6:29 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन (Opener Batsman Ishan Kishan) के घर के बाहर 8 महीने से दर्जनों मेनहोल खुले हुए हैं. जिसके कारण ईशान चाहकर भी फैंस से नहीं मिल पा रहे है. पढ़ें पूरी खबर..

शान ईशान के घर के बाहर दर्जनों खुले हुए हैं मैनहोल
शान ईशान के घर के बाहर दर्जनों खुले हुए हैं मैनहोल

ईशान किशन का लोकल मैनेजर का बयान

पटना: भारतीय क्रिकेटरईशान किशन (Indian cricketer Ishan Kishan) के राजधानी पटना स्थित घर के बाहर दर्जनों मैनहोल खुले हुए (Dozens manholes outside Ishaan Kishan house ) हैं. यहां 8 महीने से टूटा मैनहोल कुएं की शक्ल ले चुका है लोगों ने कई बार इसकी मरम्मत की मांग उठाई लेकिन, अब तक सुनवाई नहीं हुई. दरअसल ईशान किशन के घर के बाहर कई महीनो से दर्जनों मेनहोल खुले हुए हैं. उनके पटना वाले घर के ठीक सामने गेट पर ही एक मैनहोल खुला हुआ है. ईशान के लोकल मैनेजर संदीप ने बताया कि घर के बाहर ईशान चाहकर भी फैंस से नहीं मिल पाते. क्योंकि कुछ बच्चे इसमें गिर गए थे और अनहोनी की भी आशंका बनी रहती है.

ये भी पढ़ें-ईशान किशन ने डेब्यू मैच में बनाया रिकॉर्ड, माता-पिता बेटे के बेहतरीन पारी से हैं बेहद खुश

चिराग पासवान भी मैनहोल से दिखे परेशान:ईशान किशन के लोकल मैनेजर और पटना स्थित पैतृक आवास पर ईशान के माता-पिता के साथ रहने वाले संदीप ने बताया कि विगत 6 महीने से अधिक समय से सड़क निर्माणाधीन है और दर्जनभर से अधिक मैनहोल खुले पड़े हुए हैं. कई बार कुछ घटनाएं घटी है और बच्चे खेलने के क्रम में गिर गए हैं. जिन्हें उन लोगों ने निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. ईशान किशन और उनके पिता से मिलने के लिए कई वीआईपी लोग भी आते हैं. बावजूद इस सड़क की यही दुर्दशा है. ईशान किशन जब पटना आते हैं तो उनके फैंस भी घर के बाहर आ जाते हैं और चाह कर भी ईशान अपने फैंस से नहीं मिल पाते हैं और फैंस को उदास करना पड़ता है. सांसद चिराग पासवान भी पहुंचे हुए थे और उन्हें भी मैनहोल खुले रहने के वजह से इस सड़क के कनेक्टिंग रोड के पास ही गाड़ी लगाकर पैदल घर तक आना पड़ा है और वह भी सड़क के इस दुर्दशा से परेशान दिखे.

"पटना वाले घर के ठीक सामने गेट पर ही एक मैनहोल खुला हुआ है. घर के बाहर ईशान चाहकर भी फैंस से नहीं मिल पाते. क्योंकि कुछ बच्चे इसमें गिर गए थे और अनहोनी की भी आशंका बनी रहती है." -संदीप, ईशान किशन का लोकल मैनेजर


मैनहोल में खेलने के दौरान गिर जाते हैं बच्चे:ईशान किशन से मिलने आए उनके फैंस ने बताया कि वह आस पास के ही घरों में रहते हैं और उन्हें पता चला है कि ईशान किशन आए हुए हैं. तो वह उनसे एक बार मिलने के लिए पहुंचे हुए हैं. फैंस ने बताया कि वह इसी मोहल्ले के हैं और 6 महीने से अधिक समय से वह इस सड़क की यही स्थिति देख रहे हैं मैनहोल खुले रहते हैं. महीना में एक दो बार घटना घट ही जाता है. बच्चे खेलने के दौरान गिर जाते हैं और फिर आसपास के लोग बच्चे को निकालते हैं. कई बार गाड़ियां मैनहोल में फंस जाती हैं. ईशान किशन बिहार के शान हैं और उनके घर के आगे इस प्रकार सड़क की दुर्दशा पर सरकार को सोचना चाहिए और मेनहोल को दुरुस्त कराने का काम करना चाहिए.

पटना पहुंचे ईशान किशन:बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए एकदिवसीय श्रृंखला में सबसे तेज दोहरा शतक (Ishan Kishan Fastest 200) जड़कर इतिहास रचने वाले भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन आज अपने परिवार से मिलने पटना पहुंचे हैं. ईशान किशन अपने घर से समय-समय पर बाहर निकलकर समर्थकों से भी मुलाकात कर रहे हैं. ईटीवी भारत ने भी ईशान से बातचीत (Indian cricket team batsman Ishan Kishan) की.

फिटनेस को लेकर किशन ने कही ये बात: इस दौरान जब ईशान किशन से फिटनेस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि (Ishan Kishan Fitness Secret) आज के समय में क्रिकेट काफी बदल चुका है और जितने क्रिकेट खेले जा रहे हैं. इसमें फिटनेस बहुत अहम है. आज के समय जितने क्रिकेट खेले जा रहे हैं. इसमें यदि फिटनेस का लेवल सही नहीं रहा तो लंबा क्रिकेट कैरियर नहीं हो पाएगा. उन्होंने कहा कि वह विराट कोहली (Virat Kohli fitness secrets) और हार्दिक पांड्या की तरह खुद के फिटनेस लेवल को मेंटेन रखें ताकि देश के लिए ज्यादा समय तक खेल पाए और देश का नाम रौशन कर पाएं.

Last Updated : Dec 23, 2022, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details