बिहार

bihar

ETV Bharat / state

डबल मर्डर से मोकामा में सनसनी, अपराधियों ने की दो युवकों की निर्मम हत्या

मोकामा में दो युवकों की निर्मम हत्या कर दी गई है. हत्या के कारणों और हत्यारों का पता नहीं चल सका है. मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंचा है.

By

Published : May 30, 2020, 11:14 AM IST

Updated : May 30, 2020, 12:28 PM IST

मोकामा
मोकामा

मोकामा: जिले के टाल इलाके में दो युवकों की निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कांतेष मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस बल घटनास्थल पर कैंप कर रहा है.

घोसवरी थाना क्षेत्र के धनकडोभ गांव में वारदात को अंजाम दिया गया है. धनकडोभ पंचायत के पूर्वी हिस्से में दो युवकों के शव बरामद हुए हैं. मृतकों की पहचान सोल्जर मांझी और गोलू मांझी के रूप में हुई है. शव मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई. इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
  • गांव के संजय मांझी का बेटे सोल्जर मांझी और गणेश मांझी के बेटा गोलू मांझी की हत्या की गई है.

पीट-पीटकर की गई हत्या
इस दोहरे हत्याकांड को काफी निर्मम तरीके से अंजाम दिया गया है. दोनों युवकों की पहले जमकर पिटाई की गई उसके बाद गले में गमछा बांध उनकी हत्या कर दी गई. वहीं, मुंह में सरिया घुसाने की बात भी सामने आ रही है. दोनों के चेहरे पर भी चोट के काफी निशान हैं. पहचान मिटाने के लिए शव को विकृत किया गया है.

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

छानबीन जारी
सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर जा पहुंची. आला अधिकारियों की टीम मौके पर मौजूद हैं. सहायक पुलिस अधीक्षक अम्बरीश राहुल और पटना के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कांतेश मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. मामले की तहकीकात की जा रही है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated : May 30, 2020, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details