बिहार

bihar

By

Published : Oct 17, 2022, 3:02 PM IST

ETV Bharat / state

तेजस्वी की कल CBI कोर्ट में पेशी, जमानत रद्द हुई तो लटक सकती है गिरफ्तारी की तलवार, पढ़ें बिहार की बड़ी खबरें

IRCTC Scam मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मुश्किल बढ़ सकती हैं. तेजस्वी यादव को घोटाले में दी गई जमानत को रद्द करने के लिए सीबीआई ने विशेष अदालत (Tejashwi Yadavs In Cbi Court) का रुख (cbi moves delhi court against tejashwi yadav) किया था. पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें ...

top ten news of biharr
top ten news of bihar

1. तेजस्वी की कल CBI कोर्ट में पेशी, जमानत रद्द हुई तो लटक सकती है गिरफ्तारी की तलवार
IRCTC Scam मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मुश्किल बढ़ सकती हैं. तेजस्वी यादव को घोटाले में दी गई जमानत को रद्द करने के लिए सीबीआई ने विशेष अदालत (Tejashwi Yadavs In Cbi Court) का रुख (cbi moves delhi court against tejashwi yadav) किया था. पढ़ें पूरी खबर

2. काजल राघवानी के इश्क में पवन ने बहाए आंसू, दिल को छू जाने वाला ‘अखियां से बदरा के’ आप ने सुना क्या?काजल राघवानी (Bhojpuri Actress Kajal Raghwani) और पवन सिंह का दिल को छू लेने वाला है एक नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 27 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल रहे हैं.


3. अवैध बालू खनन : वर्चस्व को लेकर मनेर में फिर गरजी बंदूकें, दो गुटों में 12 घंटे तक चली गोलीबारी
अवैध बालू खनन में वर्चस्व की लड़ाई में पटना के मनेर में गोलीबारी (firing in maner patna) हुई है. दो गुटों के बीच 12 घंटे तक गोलीबारी हुई है. इस फायरिंग में अब तक किसी की मौत नहीं हुई है. पढ़ें पूरी खबर

4. सिवान में स्कॉर्पियो ड्राइवर की लाश बरामद, सवारी बनकर आए बदमाशों ने उतारा मौत के घाटसिवान में स्कॉर्पियो ड्राइवर का शव बरामद (Scorpio Driver body recovered from Siwan) हुआ है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. उधर, परिजनों ने युवक का शव लेने से इंकार कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

5. सहरसा में Amazon स्टोर में चोरी, 4 लाख कैश समेत 8 लाख के सामान गायब
सहरसा में बेखौफ चोरों ने अमेजन स्टोर से लाखों के सामान और नकदी की चोरी ( fearless thieves stolen money from Amazon store) कर ली है. सहरसा पुलिस मामले की जांच कर रही है.


6. RJD के लोग CM नीतीश को धकिया कर आश्रम भेज देंगे', सुधाकर के बयान पर BJP का तंज
राजद और जदयू के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह के तेवर तल्ख हैं मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद भी सुधाकर सिंह सरकार पर हमलावर हैं. एक बार फिर उन्होंने नीतीश कुमार को तानाशाह की तरह बताया है. इसे लेकर बीजेपी ने भी नीतीश कुमार पर चौतरफा हमला बोल दिया है.

7. Chhath Puja 2022: पटना के 28 पार्को में अर्घ्य देने की व्यवस्था, गंगा में बढ़ते जलस्तर के कारण फैसला
छठ पूजा 2022 (Chhath Puja 2022) में अब महज कुछ दिन ही शेष बच गए हैं. ऐसे में पटना के गंगा घाटों पर जोर-शोर से तैयारियां चल रही है. हालांकि इस वर्ष गंगा नदी का जलस्तर अधिक होने के कारण गंगा नदी के कई घाटों पर संपर्क पथ बनाना एक चुनौतीपूर्ण कार्य हो गया है. लिहाजा जिला प्रशासन ने 28 पार्को में छठ व्रतियों के लिए अर्घ्य देने की व्यवस्था की है.

8. वैशाली में पाइप लदी ट्रक से निकली विदेशी शराब: तहखाने में थी 40 लाख की शराब, एक तस्कर गिरफ्तार
बिहार में शराब तस्करी के लिए नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षी नल जल योजना का इस्तेमाल किया जा रहा है. नल जल योजना वाले पाइप में 40 लाख रुपए के 361 कार्टन शराब बरामद किया गया है. इसके साथ ही एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

9. आलू और भूसे की ढेर में छिपाकर आ रही थी 50 लाख की विदेशी शराब, अररिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई
अररिया रानीगंज पुलिस ने आलू और भूसे के ढेर में छिपाकर ट्रक से ले जा रहे 50 लाख से अधिक की विदेशी शराब जब्त (Araria Police Seized 50 Lakh liquor) की है. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. शराब की खेप पश्चिम बंगाल से अररिया के रानीगंज जा रही थी. पढ़ें पूरी खबर


10. उपचुनाव में महागठबंधन की तरफ से प्रचार करेंगे नीतीश? सस्पेंस बरकरार
उपचुनाव में प्रचार (Byelection In Bihar) के लिए बीजेपी की तरफ से स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी गई है, लेकिन महागठबंधन की तरफ से कोई लिस्ट अब तक जारी नहीं हुई है. अब सबकी नजर इस ओर टिकी है कि क्या नीतीश कुमार महागठबंधन की तरफ से चुनाव प्रचार करेंगे.


ABOUT THE AUTHOR

...view details