बिहार

bihar

ETV Bharat / state

डॉग स्क्वायड की टीम ने पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टल को खंगाला

पटना में सरस्वती पूजा को लेकर पुलिस मुस्तैद है. वहीं, पटना यूनिवर्सिटी के हॉस्टल को डॉग स्क्वायड की टीम ने खंगाला है. इस दौरान हॉस्टलों के 11 कमरों को खंगाला गया है. बंद पड़े हॉस्टल के कमरों और एलॉटेड हॉस्टल में रह रहे छात्रों के सामानों की भी पुलिस ने तलाशी ली है.

By

Published : Feb 15, 2021, 7:48 PM IST

पटना पुलिस
पटना पुलिस

पटना:सरस्वती पूजा को लेकर पटना पुलिस पूरी तरह से लाइट मोड में नजर आ रही है. इसी कड़ी में पटना लीलू बस्ती के तमाम होटलों को डॉग स्क्वायड की टीम के साथ पुरुष और महिला बल की पुलिस टीम ने खंगाला है. पटना यूनिवर्सिटी के वोटरों को चेक करने पहुंची पुलिस हॉस्टल के केक बंद कमरों और खुले कमरे की तलाशी देती नजर आई है.

पढ़ें:पटना: पैक्स चुनाव को लेकर मतदान केंद्र के लिए रवाना हुए मतदानकर्मी

डॉग स्क्वायड की टीम रही मौजूद
पटना यूनिवर्सिटी के मिंटु ,जैक्सन ,नूतन ,फ्राडे हाउस हॉस्टल के साथ कैवेंडिस हॉस्टल की तलाशी डॉग स्क्वायड की टीम के साथ साथ पटना पुलिस की टीम ने की है. मौके पर मौजूद पीरबहोर थाना प्रभारी खुद इस पूरे जांच अभियान की मानिटरिंग करते नजर आ रहे थे. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इन तमाम हॉस्टलों के 11 कमरों को खंगाला गया है. बंद पड़े हॉस्टल के कमरों और एलॉटेड हॉस्टल में रह रहे छात्रों के सामानों की भी पुलिस ने जनता के साथ तलाशी ली है.

पढ़ें:बिहार में 17 फरवरी से शुरू होगी मैट्रिक परीक्षा, कंट्रोल रूम में किया गया स्थापित

नूतन हॉस्टल के छात्र को पुलिस ने हिरासत में लिया
थाना प्रभारी रिजवान अहमद खान ने बताया कि सरस्वती पूजा को लेकर यह हॉस्टल तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. किसी भी अवांछित तत्व या शरारती तत्वों पर नजर रखी जा रही है. नूतन हॉस्टल के छात्र को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. फिलहाल, उस छात्र के बाबत पुलिस जानकारी जुटाने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details