बिहार

bihar

ETV Bharat / state

DM ने सब्जी मंडियों में गाड़ियों के प्रवेश पर लगाई रोक, कहा- तय समय में ही करें आवागमन

डीएम कुमार रवि ने नगर निगम और ट्रैफिक एसपी को निर्देश देते हुए कहा कि राजेंद्र नगर सब्जी मंडी और शहर के ऐसे सब्जी मंडीया जहां ज्यादा भीड़ लगती है. वहां गाड़ियों के प्रवेश पर सुबह 6 से 9 और शाम 4 से 6 तक रोक लगाने के आदेश दिए.

By

Published : Apr 2, 2020, 10:35 PM IST

DM ने सब्जी मंडी का किया निरिक्षण
DM ने सब्जी मंडी का किया निरिक्षण

पटना: कोरोना वायरस के मद्देनजर डीएम कुमार रवि और एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा लोगों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने सड़कों पर उतरे. इस दौरान उनके साथ पटना नगर निगम और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे. डीएम ने बताया कि लोगों में सोशल डिस्टेंसिंग का कैसे पालन करवाया जाए. इसको लेकर प्रशासनिक निर्णय लिए जा रहे हैं.

सब्जी मंडी का लिया जायजा
कुमार रवि ने गुरुवार को पटना के राजेंद्र नगर पुल के नीचे सब्जी मंडी पहुंचे. इसके बाद वहां सब्जी खरीद रहे लोगों को देखा कि वे सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे हैं या नहीं. मौके पर मौजूद डीएम ने नगर निगम और ट्रैफिक एसपी को निर्देश देते हुए कहा कि राजेंद्र नगर सब्जी मंडी और शहर के ऐसे सब्जी मंडीया जहां ज्यादा भीड़ लगती है. वहां गाड़ियों के प्रवेश पर सुबह 6 से 9 और शाम 4 से 6 तक रोक लगाने के आदेश दिए.

DM ने सब्जी मंडी का किया निरिक्षण

सोशल डिस्टेंसिंग को मिलेगी मदद
डीएम ने बताया कि सब्जी मंडीयो में गाड़ियों के प्रवेश पर रोक लगाने का मुख्य मकसद सोशल डिस्टेंसिंग को मैनेज करना है. साथ ही इस कारण लोग एक जगह पर गाड़ी लगा कर तय समय पर सब्जियों की खरीदारी कर सकें. उन्होंने कहा कि ऐसा करने से कहीं न कहीं सोशल डिस्टेंसिंग के पालन में मदद मिल जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details