बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PM नरेंद्र मोदी के चुनावी रैली को लेकर DM कुमार रवि ने वेटनरी कॉलेज ग्राउंड का किया निरीक्षण

बिहार चुनाव को लेकर 28 अक्टूबर को पीएम मोदी पटना में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में तैयारी की जा रही है. वहीं, जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

By

Published : Oct 26, 2020, 8:44 PM IST

Updated : Nov 14, 2020, 9:06 AM IST

DM Kumar Ravi inspected Veterinary College Ground regarding PM modi rally
DM Kumar Ravi inspected Veterinary College Ground regarding PM modi rally

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधानी के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में चुनावी जनसभा करेंगे. पीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. वेटनरी कॉलेज ग्राउंड का अधिकारी लगातार निरीक्षण कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को डीएम कुमार रवि ने कॉलेज ग्राउंड का निरीक्षण किया और सुरक्षा के इंतजाम को लेकर कई दिशा-निर्देश भी दिए.

पेश है रिपोर्ट

वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड का निरीक्षण के बाद जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि इस जनसभा में हजारों लोगों की भीड़ जमा होने का अनुमान है. वहीं, भीड़ प्रबंधन के लिए जो तैयारियां की जा रही है, उसका समुचित प्लान तैयार कर लिया गया है. पटना जिला प्रशासन इस जनसभा को लेकर आयोजकों के संपर्क में है. भीड़ प्रबंधन और सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से समुचित कार्रवाई की जा रही है.

'गाइडलाइन पालन करवाना चुनौतीपूर्ण'
इसके अलावा डीएम कुमार रवि ने बताया की इस जनसभा के दौरान कोरोना संक्रमण को ले कर जो गाइडलाइन है उसको पूरा करवाना एक चुनौती पूर्ण कार्य होगा. लेकिन कोरोना को लेकर जारी मानको को पूरा करने के आदेश जनसभा के आयोजकों को दे दी गई है.

पहले चरण का थमा चुनाव प्रचार
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार का शोर सोमवार को थम गया. 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के मतदान में बिहार के 16 जिलों की 71 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. वहीं, दूसरे चरण का चुनाव 3 नवंबर को 94 सीटों के लिए और तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को 78 सीटों के लिए होगा. वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

Last Updated : Nov 14, 2020, 9:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details