बिहार

bihar

DM ने गुरू गोविंद सिंह अस्पताल में मदर वॉर्ड का किया उद्धाटन, सुविधाओं का लिया जायजा

By

Published : Aug 8, 2019, 7:54 PM IST

पटना सिटी के गुरू गोविंद सिंह अस्पताल में जिलाधिकारी कुमार रवि ने 10 बेडों वाले मदर वॉर्ड का उद्घाटन किया. साथ ही उन्होंने अस्तपताल के व्यवस्था में आने वाली किसी भी प्रकार की कमी को दूर करने के निर्देश दिए.

जिलाधिकारी कुमार रवि ने मदर वार्ड का किया उद्घाटन

पटना:जिले के गुरू गोविंद सिंह अस्पताल में जिलाधिकारी कुमार रवि ने 10 बेडों वाले मदर वॉर्ड का उद्घाटन किया. साथ ही उन्होंने अस्पताल के मौजूदा हालात की भी जानकारी ली. उन्होंने अस्पताल के व्यवस्था में आने वाली किसी भी तरह की कमी को दूर करने का निर्देश दिया.

गुरू गोविंद सिंह अस्पताल

सुविधाओं का रखा जाएगा ख्याल
जिलाधिकारी ने अस्पताल प्रशासन को आदेश देते हुए कहा कि अस्पताल की हालत अच्छी और दुरुस्त रखी जाए. वहीं, उन्होंने अस्पताल में लगे अल्ट्रा साउंड मशीन को चालू करवाकर जांच किया. डीएम ने अस्पताल में आए मरीजों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इसके लिए अस्पताल प्रशासन को हर सुविधा मुहैया करवाने का भी आदेश दिया.

डीएम ने सुविधा मुहैया करवाने का दिया आदेश

अस्पतालों को हाईटेक बनाने में लगी सरकार
गौरतलब है कि जिले के सभी अस्पतालों को सरकार हाईटेक बनाने में लगी है. इसके लिये सरकार ने करोड़ों रूपये की योजना की शुरूआत की है. नए-नए टेक्नोलॉजी के मशीन खरीदे जा रहे हैं. ताकि मरीजों को ईलाज कराने में सहूलियत हो और उन्हें निजी अस्पतालों के चक्कर ना काटना पड़े.

मदर वार्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details