बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन सेंटर का लिया जायजा, कर्मचारियों को दिया सख्त निर्देश

पटना जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने मंगलवार को श्री गुरु गोविंद सिंह अस्पताल स्थित कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया. इस दौरान जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन सेंटर पर कुव्यवस्था को देखकर कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई. साथ ही जिलाधिकारी ने कहा कि वैक्सीनेशन में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

By

Published : May 11, 2021, 10:54 PM IST

पटना
पटना

पटना:कोरोनासंक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुएजिलाधिकारीडॉ. चंद्रशेखर सिंह ने युद्ध स्तर पर कोविड वैक्सीनेशन करने का आदेश जारी किया है. पटना सिटी के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में भी लगातार टीकाकरण अभियान चल रहा है. लोग ज्यादा संख्या में टीका दिलवाने पहुंच रहे हैं. लेकिन अस्पताल में व्यवस्था के अभाव में टीकाकरण अभियान में तेजी नहीं आ रही है.

इसे भी पढ़े: पटना: एयरफोर्स के विशेष विमान से आया ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

स्थानीय लोगों द्वार शिकायत करने के बाद पटना जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने गुरु गोविंद सिंह अस्पाताल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लेने पहुंचे. यहां उन्होंने वैक्सीन सेंटर की कुव्यवस्था को देखकर वैक्सीनेशन सेंटर के कर्मियों पर बिफर पड़े. उन्होंने लापरवाही का आलम देखते हुए वहां पर तैनात कर्मियों को जमकर फटकार लगाई.

जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण

'लापरवाही बर्दाश्त नहीं'
इसके अलावा डीएम ने कहा कि टीकाकरण में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी. वहीं जिलाधिकारी ने गुरु गोविंद सिंह अस्पताल के बाद ओरियन्टल कॉलेज परिसर में कोविड वैक्सीनेशन सेंटर बनाने का आदेश दिया.

इसे भी पढ़े: बिहार में मंगलवार को कोरोना के 10,920 नए मरीजों की हुई पहचान, 24 घंटे में 72 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details