बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: DIU की टीम ने PMCH से कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, कई कांडों में था शामिल

अरवल जिले से पटना छापेमारी करने पहुंची डीआईयु की टीम ने कुख्यात मिथिलेश पासवान को पीएमसीएच अस्पताल से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरा में एनएस मॉल बम कांड और अरवल जिले के थाने में दिनदहाड़े फायरिंग जैसे कई कांडों में मिथिलेश पासवान कई दिनों से पुलिस लिस्ट में वांछित था.

By

Published : Mar 2, 2021, 4:18 AM IST

Updated : Mar 2, 2021, 6:17 AM IST

पीएमसीएच
पीएमसीएच

पटना:पीएमसीएच में हुई अचानक छापेमारी के दौरान डीआईयू की टीम को देख अस्पताल में मौजूद मरीज और उनके परिजन हैरान रह गए. अरवल जिले से पटना छापेमारी करने पहुंची डीआईयू की टीम ने कुख्यात मिथिलेश पासवान को पीएमसीएच अस्पताल से गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि आरा में एनएस मॉल बमकांड और अरवल जिले के थाने में दिनदहाड़े फायरिंग जैसे कई कांडों में मिथिलेश पासवान कई दिनों से पुलिस लिस्ट में वांछित था. कुख्यात मिथलेश पासवान से उसकी गिरफ्तारी के बाद डीआईयू की टीम उससे पूछताछ करने में जुट गई है.

पढ़ें:मुजफ्फरपुर: हत्या के आरोपी के घर पर बनाया मृतक आदित्य का स्मारक

कई कांडों में शामिल था अपराधी
दरअसल, 29 अप्रैल 2016 को जेल रोड स्थित एनएस मॉल में बम विस्फोट करने के बाद रंगदारी को सनसनी मचाने के आरोप में पुलिस एक बार पहले भी कुबेरचक निवासी मिथिलेश को गिरफ्तार कर चूकी है. उसे भोजपुर जिले के धनडीहा गांव से गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के दौरान उसके पास एक पिस्तौल व कारतूस बरामद किए गए थे.

आर्म्स एक्ट के तहत अपराधी गिरफ्तार
वह, 29 अप्रैल 2016 को एनएस मॉल में बम फेंककर बड़ी घटना को अंजाम देने का भी मिथिलेश को आरोपी बताया जाता है. वहीं, इस घटना के बाद में 4 मई 2016 को पुलिस ने मिथिलेश को पहले भी गिरफ्तार किया था. बीते सोमवार की रात पटना के पीएमसीएच पहुंची डीआईयू की टीम ने इस कुख्यात को भोजपुर जिले के धनडीहा गांव से गिरफ्तार किया गया था. उसके पास से एक पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया. डीआईयू की टिम ने एक बार फिर मिथिलेश पासवान को आर्म्स एक्ट मामले में गिरफ्तार की है.

Last Updated : Mar 2, 2021, 6:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details