बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नोडल अधिकारियों के फोन नहीं लगने पर सफाई, फोन हुआ क्रैश

बिहार सरकार ने सभी राज्यों से प्रवासी बिहारियों को लाने के लिए समन्वय स्थापित के लिए नोडल अधिकारियों की नियुक्ती की है. इन अधिकारियों का नंबर भी सार्वजनिक कर दिया गया और उसके बाद उस पर लगातार कॉल आ रहे हैं. अधिकारियों ने फोन नंबर फॉरवर्ड कर दिया है.

By

Published : May 3, 2020, 10:54 AM IST

cleaning
cleaning

पटनाःप्रवासी लोगों को लाने के लिए बनाए गए नोडल अधिकारियों के फोन नहीं लगने पर आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि इतने कॉल आ रहे हैं कि मोबाइल नंबर क्रैश हो गया है. नोडल अधिकारियों का फोन सार्वजनिक होने के कारण परेशानी हो रही है. नोडल अधिकारी समन्वय स्थापित करने के लिए बनाए गए हैं. लोग आपदा प्रबंधन विभाग के नंबर पर ही कॉल करें.

नोडल अधिकारियों की नियुक्ति
बिहार सरकार सभी राज्यों से प्रवासी बिहारियों को लाने के लिए योजना बनाई है. समन्वय स्थापित के लिए नोडल अधिकारियों की नियुक्ती की है. इन अधिकारियों का नंबर भी सार्वजनिक कर दिया गया और उसके बाद उस पर लगातार कॉल आ रहे हैं. अधिकारियों ने फोन नंबर फॉरवर्ड कर दिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

प्रत्यय अमृत को बनाया गया नोडल अधिकारी
प्रत्यय अमृत के अनुसार जितने कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं सबको रिकॉर्ड किया जा रहा है. प्रत्यय अमृत को नोडल अधिकारी भी बनाया गया है. प्रत्यय अमृत के अनुसार कई राज्यों से लोग बिहार आना चाहते हैं और इसके लिए राजस्थान, कोटा, केरल से विशेष ट्रेन बिहार आ रही है और जल्द ही महाराष्ट्र, गुजरात सहित अन्य राज्यों से भी विशेष ट्रेन चलने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details