बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना दुष्कर्म मामले पर बोलीं दिलमणि मिश्रा- इतनी कड़ी सजा मिले कि समाज के लिए बन जाए मिसाल

महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने कहा कि ऐसे लोगों को इतनी कड़ी सजा मिलनी चाहिए कि वह समाज के लिए एक मिसाल बन जाए और ऐसे कुकृत्य करने वाले लोगों के मन में डर पैदा हो जाए.

By

Published : Dec 13, 2019, 1:59 PM IST

महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा
महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा

पटना:राजधानी पटना में एक बार फिर से एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. पुलिस इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, इसको लेकर महिला आयोग ने भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

कड़ी सजा की मांग
बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने बताया कि इस मामले में हाईकोर्ट के एक अधिकारी के बेटे की संलिप्तता सामने आ रही है. उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पटना पुलिस से अनुरोध किया है कि इतना जघन्य अपराध करने वाले अपराधी को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

दिलमणि मिश्रा, अध्यक्ष, महिला आयोग

महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने कहा कि ऐसे लोगों को इतनी कड़ी सजा मिलनी चाहिए कि वो समाज के लिए एक मिसाल बन जाए और ऐसे कुकृत्य करने वाले लोगों के मन में डर पैदा हो जाए.

क्या है मामला
बता दें कि राजधानी पटना में एक छात्रा के साथ चार लड़कों ने मिलकर बीते 9 दिसंबर को दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले की जानकारी होते ही पीड़िता के पिता ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details