बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दर्द-ए-मोहब्बत! पता चल गया...सीएम नीतीश से गुहार लगाने के बाद भी GF से क्यों नहीं हो पाई शादी

सीएम नीतीश कुमार ने जब राज्य में लॉकडाउन को बढ़ाने की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी तो उस पर एक युवक ने कोरोना काल में शादी विवाह पर रोक लगाने की अपील की थी. ताकि उसकी गर्लफ्रेंड की शादी भी रूक जाए. लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

By

Published : May 19, 2021, 11:02 PM IST

CM Nitish Kumar
CM Nitish Kumar

पटना:आज 19 मई है. आज ही के दिन पंकज गुप्ता नाम के लड़के की गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है. पंकज की उसकी गर्लफ्रेंड से शादी क्यों नहीं हुई, इसकी जानकारी मिल गई है.

ये भी पढ़ें- सोशल डिस्टेंसिंग का अनूठा संदेश- डंडे के सहारे जयमाला, शादी का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर पर एक ट्वीट वायरल है. वायरल ट्वीट में एक लड़का का दर्द है. वो कह रहा है कि बेरोजगार होने की वजह से उसकी गर्लफ्रेंड की शादी कहीं और होने जा रही है. कहता है कि सरकारी नौकरी ना होने की वजह से गर्लफ्रेंड के पापा ने उसे रिजेक्ट कर दिया है.

पंकज गुप्ता नाम के यूजर ने ट्वीट कर बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड से शादी क्यों नहीं हुई...
'नीतीश कुमार, मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नहीं हो पाई. आज हम ग्रेजुएट होकर भी बेरोजगार हैं. मेरी गर्लफ्रेंड के पापा को चाहिए था सरकारी नौकरी वाला लड़का. इसी वजह से मुझे रिजेक्ट कर दिए. 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है. सर, प्लीज कुछ ऐसा कीजिए कि कोई भी युवा बेरोजगार न रहे और उसकी प्रेमिका उससे दूर ना हो.'

क्या है पूरा मामला
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राज्य में लॉकडाउन बढ़ाने की जानकारी ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि सहयोगी मंत्रीगण और पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है. अतः बिहार में अगले 10 दिनों यानी 16 से 25 मई 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है. इसी ट्वीट पर एक लड़ने ने गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने का अनुरोध किया था.

सीएम के ट्वीट पर पर ट्वीट कर शादी रुकवाने की अपील

ये भी पढ़ें- कोरोना काल वाली शादी : जब दूल्हे के घर शादी के लिए पहुंच गई दु्ल्हन

शादी पर रोक लगाने की मांग की थी
सीएम नीतीश कुमार के ट्वीट के कमेंट सेक्शन में पंकज कुमार गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सर अगर लॉकडाउन में शादी ब्याह पर भी रोक लगा दी जाती तो मेरी गर्लफ्रेंड जिसकी शादी 19 मई को थी, वो भी रूक जाती. अगर आप ऐसा कर सकते हैं तो मैं आपका जीवन भर आभारी रहूंगा.

लड़की ने भी ली मौज
इस पर काफी लोग ट्वीट कर मौज लेने लगे. इसी बीच एक नव्या कुमारी नाम की लड़की ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि अगर पंकज उसे छोड़कर पूजा से बात करने नहीं जाता तो वो भी उसे नहीं छोड़ती.

युवक ने दी जानकारी की उसकी गर्लफ्रेंड की हो गई शादी

सीएम को लगेगी हाय
हालांकि इस शख्स के तमाम प्रयासों के बावजूद उसकी गर्लफ्रेंड की शादी नहीं रुकी. युवक ने अपने एक ट्वीट के सहारे कहा कि नीतीश कुमार ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया और उसकी गर्लफ्रेंड की शादी 19 मई को फिक्स हो गई है. साथ ही उसने ये भी कहा कि सीएम नीतीश को सच्चे आशिक की हाय लगेगी और वे दोबारा बिहार के सीएम नहीं बनेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details